चलती थार पर स्टंट का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने भेजा नोटिस

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुड़की से सामने आया है जहां एक युवक ने चलती थार की छत पर खड़े होकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने थार का चालान काटने के साथ ही युवक को नोटिस भेजकर कोतवाली में पेश होने के लिए कहा है।

बता दें, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक गंगनहर रेलिंग पुल पर चलती थार की छत पर खड़ा है। थार तेजी से चल रही है और युवक छत पर खड़े होकर मोबाइल पर बात भी कर रहा है। गंगनहर पुल पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, ऐसे में इस तरह का स्टंट जानलेवा साबित हो सकता था।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थार के नंबर के आधार पर युवक का पता लगाया और उसका चालान काटा। इसके साथ ही युवक को नोटिस भेजकर कोतवाली में पेश होने के लिए कहा गया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह का स्टंट करना कानूनी अपराध है और युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स की चाह में युवाओं में स्टंटबाजी का चलन बढ़ता जा रहा है। कई बार ऐसे स्टंट जानलेवा साबित होते हैं। पुलिस और प्रशासन की ओर से लोगों को इस तरह के खतरनाक स्टंट न करने की सलाह दी जाती है लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

adbanner