भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा 24 जून से तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का करेगा आयोजन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 6 जून (आईएएनएस)। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा इस महीने के आखिरी सप्ताह में गुरुग्राम में कार्यकर्ताओं के लिए तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन करेगा।

सूत्रों ने बताया कि सत्र में भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी और राज्य इकाइयों के प्रशिक्षण कार्यक्रम के प्रमुख शामिल होंगे।

पिछले हफ्ते मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने 24 जून से 26 जून तक होने वाले तीन दिवसीय राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों की समीक्षा की थी।

सूत्रों ने बताया कि इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों के जरिए भगवा पार्टी हाल ही में शामिल हुए कार्यकर्ताओं से संबंध स्थापित करने का प्रयास कर रही है।

सूत्रों ने कहा, अगर कोई व्यक्ति पार्टी से वैचारिक रूप से जुड़ा नहीं है तो वह छोड़ सकता है। अपनी वैचारिक प्रतिबद्धता को समझाते हुए, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि वह भाजपा के मूल्यों और संस्कृति को लेकर पार्टी में हमेशा बना रहे। .

पिछले महीने, भाजपा महिला विंग ने भोपाल में तीन दिवसीय सत्र के साथ अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम का उद्देश्य अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी की विचारधारा के अनुसार राष्ट्रहित में काम करने के लिए प्रशिक्षित करना है।

भाजपा युवा विंग ने मई में धर्मशाला में अपने महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला भी आयोजित की थी।

राष्ट्रीय प्रशिक्षण के बाद, जो पार्टी की विचारधारा, इतिहास और नरेंद्र मोदी सरकार के विभिन्न कार्यों के बारे में प्रशिक्षित हुए हैं, वे राज्य भर में पार्टी कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर प्रशिक्षित करेंगे।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

Source link

adbanner