हिमाचल भाजपा की 2 दिवसीय कार्यकारिणी बैठक हमीरपुर में होगी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हमीरपुर, 6 जून (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव को देखते हुए छह और सात जून को हमीरपुर में कार्यकारिणी की बैठक कर रही है।

बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए बैठक के लिए केंद्र और राज्य स्तर के वरिष्ठ पदाधिकारी पहले ही यहां पहुंच चुके हैं।

पहले दिन छह जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें 60 सदस्य भाग लेंगे। उसके बाद कोर कमेटी की बैठक होगी, जिसमें 14 सदस्य भाग लेंगे और 7 जून को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें पार्टी के 303 नेताओं के भाग लेने की संभावना है।

रविवार को बैठक के लिए हमीरपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर क्षेत्र के प्रभारी सौदान सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

बैठक में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार के अलावा राज्य प्रभारी अविनाश राय खन्ना और सह प्रभारी संजय टंडन शामिल होंगे।

बैठक आगामी राज्य चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए आयोजित की जा रही है, जिसे मिशन रिपीट कहा जाता है। बैठक में मतदान सशक्तिकरण अभियान और डेटा डिजिटलीकरण के मुद्दों को भी उठाया जाएगा।

पार्टी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी, रणनीति और मिशन को सफल बनाना बैठक का मुख्य एजेंडा होगा।

–आईएएनएस

एसजीके

Source link

adbanner