उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

उत्तराखंड दौरा: अरविंद केजरीवाल आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो, कर सकते हैं कई बड़े एलान

Uttarakhand tour: Arvind Kejriwal will do road show in Haridwar today, can make many big announcements

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के 1 दिन के दौरे पर हरिद्वार आ रहे हैं। बता दे की देहरादून पहुंचने पर केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड के लोग राज्य में नई पार्टी को मौका देने का मन बना चुके हैं।

nitin communication

आज सुबह केजरीवाल Jolly grant airport पहुंचे जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस AAP प्रभारी मोहनिया और कर्नल अजय कोठियाल के साथ साथ कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। हरिद्वार में वह road show करेंगे और इसी के आने वाले चुनावी रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

udiyar restaurent
govt ad

केजरीवाल के आने से एक बार फिर उत्तराखंड की चुनावी सियासत के गरमाने के आसार हैं। इस बार भी राजनीतिक पार्टियां केजरीवाल पर नजर रखेंगे कि वह क्या ऐलान करते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के 2 दिन के दौरे पर आए थे। वे देहरादून व उत्तरकाशी में कई कार्यक्रमों में शामिल भी हुए थे। जबकि सासंद भगवंत मान द्वारा ऊधमसिंह नगर जिले में किसान संकल्प यात्रा निकाली गई। दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने हरिद्वार व ऋषिकेश का दौरा किया।

करीब साढ़े 5 घंटे तक हरिद्वार में रुकेंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज करीब साढ़े 5 घंटे तक देव भूमि उत्तराखंड में रहेंगे। वहीं उनके हर की पौड़ी पर पूजन के कार्यक्रम को लेकर संशय बना हुआ है।

अरविंद केजरीवाल Jolly grant airport से कार में हरिद्वार पहुंचेंगे उसके बाद वे एक होटल में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

इसके बाद में पत्रकारों से बातचीत करेंगे। दोपहर 1.30 बजे से पुराना रानीपुर मोड़ से शंकर आश्रम तक रोड शो में मौजूद रहेंगे। बता देंगे अरविंद केजरीवाल के रोड शो को लेकर थाना स्तरों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि यातायात परिवर्तन रोड शो के दौरान ही किया गया है। वहीं रोड शो में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। करीब शाम 4:30 बजे अरविंद केजरीवाल पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद शाम 5:15 पर वह एयरपोर्ट जौलीग्रांट के लिए रवाना हो जाएंगे।

केजरीवाल फिर कर सकते हैं कोई बड़ा ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तीर्थ नगरी हरिद्वार से फिर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। केजरीवाल अपने सियासी तरकश से वादों के तीर छोड़ कर प्रदेश में सियासी माहौल गरमाएंगे। पार्टी के सूत्रों की माने तो, पार्टी का मेन फोकस बिजली, पानी, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला विकास और अन्य मूलभूत सुविधाएं के मुद्दों पर है।यह भी माना जा रहा है कि केजरीवाल स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में कोई नया वादा कर सकते हैं।

Related posts

अल्मोड़ा में हर शनिवार व रविवार को लगेगा पूर्ण कर्फ्यू (Corona Curfew), बाजार खुलते की समय सीमा भी घटाई

Newsdesk Uttranews

पुलहिंडोला में चौखाम बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज

editor1

Almora

Newsdesk Uttranews