उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

uttarakhand breaking- मंदिर दर्शन करने आये तीन युवक शारदा नदी में बहे, 1 की मौत

Champawat breaking- mother and son died due to house collapse

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

टनकपुर, 10 अक्टूबर 2021

पूर्णागिरि मंदिर दर्शन के लिए आये तीन युवक शारदा नदी में बह गये। जल पुलिस ने दो को बचा लिया जबकि तीसरा युवक भंवर में फंस गया और देरी से निकाला जा सका और उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।


जानकारी के अनुसार सिविल लाइन माल गोदाम रोड बदायूं निवासी 22 वर्षीय सार्थक सक्सेना पुत्र प्रदीप सक्सेना,चित्रांश नगर जिला परिसर बदायूं निवासी 22 वर्षीय पुष्पेन्द्र मौर्य पुत्र दीनदयाल मौर्य और इंदिरा नगर निकट शिव मंदिर बरेली निवासी 23 वर्षीय अभिषेक गुप्ता पुत्र स्वर्गीय राजीव गुप्ता यहां पूर्णागिरी मंदिर के दर्शन को आये थे।

तीनो मंदिर दर्शन करने के बाद शारदा घाट में नहाने लगे, नदी का बहाव तेज होने पर तीनो तेज बहाव के साथ बहने लगे। घाट में मौजूद जल पुलिस ने पुष्पेन्द्र मौर्य और सार्थक सक्सेना को तो तत्काल नदी से बाहर निकाल लिया जबकि तीसरा युवक अभिषेक गुप्ता गहरे भंवर में जा फंसा, 1 घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद उसे जल पुलिस ने बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक गुप्ता की मौत हो गयी।


अभिषेक का इलाज कर रहे डॉक्टर मो. उमर और सुमित के अनुसार ​अभिषेक के फेफड़ों में पानी भरने और दम घुटने के मौत हुई हैं। मनिहारगोठ चौकी इंचार्ज जितेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। बताया कि शव का पंचनामा भरने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

nitin communication

Related posts

National Voters Day: जीजीआईसी द्वाराहाट में शिक्षिकाओं व छात्राओं ने ली निष्पक्ष मतदान की शपथ

Newsdesk Uttranews

चार मामलों में 88 बोतल देशी शराब के साथ पकड़े गए चार लोग

वीवीपेट मशीन की दी गई जानकारी

Newsdesk Uttranews