रेडक्रास सोसाइटी (Red Cross Society) के सदस्यों ने चिकित्सालय को उपलब्ध कराई सामग्री

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। 02 जून 2021- रेडक्रास सोसाइटी अल्मोड़ा (Red Cross society) की मैनेजिंग कमेटी के सदस्यों ने आज अल्मोड़ा के बेस चिकित्सालय में संचालित कोविड केयर सेंटर के पास स्थित रेडक्रास भवन का निरीक्षण किया।

इस दौरान रेडक्रास की ओर से कोविड केयर सेंटर में पैर से प्रयुक्त की जाने वाली 5 सैनेटाइजर मशीनें तथा सैनेटाइजर एवं एक पेटी साबुन, बेस अस्पताल व कोविड केयर सेंटर के इंचार्ज डा. एचसी गडकोटी को सौंपे। टीम द्वारा मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रो.आर.जी नौटियाल से भी विभिन्न मामलों पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़े….

बड़ी खबर- उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद (Uttarakhand) की 12वीं परीक्षा भी रद्द

इसके बाद रेडक्रास सोसाइटी अल्मोड़ा मै​नेजिंग कमेटी के चेयरमैन किशन गुरुरानी की अध्यक्षता में नगर पालिका परिषद में एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि भविष्य में तहसील स्तर पर भी उपसमितियां बनाने व तीसरी लहर की संभावना को लेकर जो भ्रम है उसके लिए प्रारम्भ से ही जागरुकता व जागरुक करने में भी जोर देना होगा तथा जनपद के अन्य कोविड केयर सेंटरों तक भी पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित हुआ।

यह भी पढ़े….

Corona- बीमार बेटे की दवा के लिए मजदूर पिता ने चलाई 300 किमी साइकिल, लोगों ने सिस्टम को कोसा

समिति द्वारा रेडक्रास (Red Cross Society) के सक्रिय सदस्य अनिल जोशी और महिला चिकित्सालय के पीएमएस डा. गब्र्याल के निधन पर श्रृद्वांजलि देते हुए मौन रखा गया तथा स्व.अनिल जोशी के निधन पर उन्हीं के परिवार द्वारा उनकी भावनाओं के अनुरुप 02 आक्सीजन कंसट्रेटर व 02 कंसट्रेटर सोसाइटी के युवाओं ने प्रदान करने पर उनका आभार जताया है।

यह भी पढ़े….

Security departments के कर्मचारी को रिटायरमेंट के बाद कुछ लिखने से पहले लेनी होगी विभाग से अनुमति

इस अवसर पर अध्यक्ष नगरपालिका प्रकाश चन्द जोशी, बीएस मनकोटी, डा. आरएस शाही, डा. जेसी दुर्गापाल, गिरीश चन्द्र मल्होत्रा, डा. हेमलता भट्ट, मनोज सनवाल, मनीष जोशी, डा. ललित येागी, विनीत बिष्ट, नमन दीप जोशी मौजूद थे।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand: 10 साल में पहली बार लगातार दूसरे दिन आया पानी!

​Almora- भाजपा (BJP) नगर उपाध्यक्ष रोहित साह को मातृ शोक, कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos