pithoragarh NCC vistar plan ki suruaat

पिथौरागढ़ सहयोगी, 20 फरवरी 2021

पिथौरागढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाॅर्डर एरिया में राष्ट्रीय कैडेट कोर के विस्तार प्लान की घोषणाओं के अनुपालन में विगत दिवस Pithoragarh जिले के राजकीय इंटर काॅलेज शैलकुमारी में इसका विधिवत उदघाटन किया गया।

Pithoragarh-दार्चूला में मिला शव, भारत से शिनाख्त करने गए लापता बच्चे के परिजन


कमान अधिकारी ले. कर्नल बीएमएस परमार, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी आरएन पपनै और आनरेरी कैप्टन ने दीप प्रज्वलित कर एनसीसी फ्लैग एवं बैनर के साथ बाॅर्डर एरिया एक्सपेंशन प्लान के राइंका शैलकुमारी में इकाई का शुभारंभ किया। इसके जरिये बाॅर्डर एरिया में एनसीसी की सक्रिय गतिविधियों की जानकारी लेने के लिए प्रधानामंत्री आनलाइन माध्यम से कैडेट्स से मार्च अंतिम तथा अप्रैल प्रथम सप्ताह में जुड़ेंगे।


इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य भरत चंद्र शर्मा, एनसीसी अधिकारी बसंत गिरी के साथ कैडेट, सभी विद्यार्थियों और विद्यालय स्टाफ ने कार्यक्रम में भागीदारी की।

Pithoragarh— विधायक ने किया जीआईसी गुरना में आर्ट व लाइब्रेरी कक्ष का लोकार्पण


इस दौरान कमान अधिकारी ले. कर्नल परमार ने कहा कि एनसीसी विस्तार प्लान में एनसीसी महानिदेशालय, उत्तराखंड निदेशालय और जिलाधिकारी Pithoragarh आनंद स्वरूप व मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार जुकरिया की अहम भूमिका है। उन्होंने कैडेट्स को एनसीसी के प्रति उत्साहित देखकर खुशी जताई और सेना में एनसीसी के माध्यम से उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/