pithoragarh vidhayak ne guran me vidhyalay class ka lokarpan

पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। विधायक चन्द्रा प्रकाश पंत ने मंगलवार को राजकीय इंटर कालेज गुरना में 36.37 लाख रुपये की लागत से बने आर्ट एवं लाइब्रेरी कक्ष के साथ ही वर्चुअल क्लास रूम का लोकार्पण किया। उन्होंने विधायक निधि से उपलब्ध वर्चुअल रूम का भी उद्घाटन किया और इस विद्यालय को विधायक निधि से कंप्यूटर उपलब्ध कराने की भी घोषणा की।

यह भी पढ़े

Pithoragarh- एक ही दिन दो जगह पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, चार किलो चरस के साथ तीन गिरफ्तार

Pithoragarh— सोर वैली की यशस्वी ने राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण


इस दौरान विधायक पंत ने राजकीय आदर्श विद्यालय जाजर-चिंगरी के 19 लाख की लागत से बने समग्र शिक्षा भवन का भी लोकार्पण किया। उन्होंनेन शिक्षा को लेकर बच्चों के समग्र विकास को अपनी प्राथमिकता बताया और कहा कि विधायक निधि से विद्यालयों और छात्र-छात्राओं के किये कंप्यूटर व अन्य सामग्री उपलब्ध करायी जा रही है जिससे कि बेहतर वातावरण में बच्चे अपने भविष्य का निर्माण कर सकें।

कार्यक्रम में जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोमल मेहता, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक अशोक कुमार गुसाईं, खंड शिक्षा अधिकारी बिण गणेश ज्याला, खंड शिक्षा अधिकारी मूनाकोट आरएस रावत तथा प्रधानाचार्य जीआईसी गुरना, आदर्श विद्यालय जाजर चिंगरी, पूर्व प्रधानाचार्य गुरना आरसी कर्नाटक समेत विभिन्न शिक्षक, स्थानीय जनप्रतिनिधि व आम जनता मौजूद रही।

आप हमारे facebook पेज, twitter हैंडल और youtube चैनल से जुड़कर भी खबरें प्राप्त कर सकते है