shishu-mandir

Pithoragarh- इन मांगों को लेकर धरने पर बैठे विधायक

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय के ऐंचोली से रई पुल तक राष्ट्रीय राजमार्ग के डामरीकरण एवं इसकी खस्ताहाल के विरोध में पिथौरागढ़ के विधायक मयूख महर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार से जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया।

new-modern
gyan-vigyan

धरना प्रदर्शन करते हुए विधायक महर ने उन्होंने कहा कि आज पिथौरागढ़ की सभी सड़कों का हाल सड़क कम गड्ढे ज्यादा की हो गई है। बात राष्ट्रीय राजमार्ग की करें तो प्रशासन ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध रखी है। पिथौरागढ़ के प्रवेश द्वार एंचोली से ही सड़क की हालत इतनी खराब है कि, पूरे पिथौरागढ़ का आइना यहां आने वाली जनता के सामने दिखता है।
इन जगहों से गुजरने वाले बच्चों, महिलाओं सहित सभी लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

विधायक ने कहा कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी भी समय कोई दुर्घटना घट सकती है, लेकिन प्रशासन इसे लेकर प्रशासन की अनदेखी किसी राज की तरह है। इस बीच विधायक के अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने की सूचना से प्रशासन भी हरकत में आया और जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने आगामी 15 मई से डामरीकरण करानेने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, यूथ अध्यक्ष ऋषेन्द्र महर, भुवन पाण्डेय, महेंद्र लुंठी, पूर्व पालिकाध्यक्ष जगत सिंह खाती, खीमराज जोशी, संतोष गोस्वामी, पवन मेहरा, केदार सेठी, शिवम पंत, कुंडल महर, दीपक लुंठी, शुभम बिष्ट, गौरव महर, राजेंद्र भट्ट, मनोज ओझा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।