shishu-mandir

Vaccine certificate पर PM modi की फोटो लगाने पर केरल हाईकोर्ट ने कही ऐसी बात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देशभर में corona से बचने के लिए बड़ी मात्रा में corona vaccination किया जा रहा है। vaccine लगाने के बाद सभी को एक vaccination certificate भी दिया जाता है।

new-modern
gyan-vigyan

OMG : एम्बुलेंस ड्राइवर की बल्ले- बल्ले, Jackpot से कुछ घण्टों के अंदर 270 रुपये बन गए 1 करोड़, जानिए कैसे

VaVaccine certificate पर कोर्ट में सुनवाई, क्या है मामला

Vaccine certificate पर PM Modi की photo को लेकर भी पिछले कुछ समय विवाद चला आ रहा है। विपक्ष इस पर सवाल उठा रहा है और कई लोग इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका भी डाल रहे है। ऐसी ही याचिका केरल हाईकोर्ट में भी डाली गई थी जिसपर हाइकोर्ट ने बढ़ी बात कही है। चलिये जानते है क्या बोला कोर्ट।

saraswati-bal-vidya-niketan

दुनिया में omicron से हुई पहली मौत, इस देश के प्रधानमंत्री ने दी जानकारी


एक याचिकाकर्ता की याचिका पर सुनवाई करते हुए justice पीपी कुंहीकृष्णन ने कहा कि, अगर पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर देश में यूनिवर्सिटी का नाम हो सकता है तो वैक्सीन सर्टिफिकेट पर PM Modi की photo से हर्ज क्यों है? उन्होनें आगे कहा कि , “वह (PM Modi) हमारे देश के प्रधानमंत्री है, किसी गैर देश के नही।

Vaccine certificate पर क्या कहा कोर्ट ने

याचिका पर सुनवाई करते हुए justice पीपी कुंहीकृष्णन ने कहा कि उन्हें देश की जनता ने चुना है। केवल अपने राजनीतिक मतभेदों के चलते आप इस तरह से चीजों को चैलेंज नही कर सकते। जस्टिस पीपी कुंहीकृष्णन ने याचिकाकर्ता से प्रश्न किया कि, “आप प्रधानमंत्री को लेकर क्यों शर्मिंदा है, जबकि देश के 100 करोड़ लोगों को इससे कोई दिक्कत नही है। आपको क्या परेशानी है।”

CBSE ने exam में पूछा ऐसा सवाल की पूरे देश में मच गया बवाल, जानिए क्या थे ये सवाल