OMG : एम्बुलेंस ड्राइवर की बल्ले- बल्ले, Jackpot से कुछ घण्टों के अंदर 270 रुपये बन गए 1 करोड़, जानिए कैसे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कहा जाता है कि जब उप्पर वाला देता है तो वो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही एक मामला west bengal से सामने आया है। यहां एक एम्बुलेंस ड्राइवर का रातों रात भी नही बल्कि कुछ ही घण्टों में jackpot लगा और वह करोड़पति बन गया। चलिये जानते है कैसे बना यह व्यक्ति करोड़पति।

new-modern

खबरों के अनुसार west bengal के पूर्वी बर्धमान जिले में रहने वाले शेख हीरा की रातों रात किस्मत बदल गयी। पेशे से एक एम्बुलेंस ड्राइवर शेख जब सुबह उठे तो वह किसी काम से एक दुकान में गए। दुकान में उन्हें 270 रुपये की लॉटरी ticket मिली और उन्होने ये टिकट खरीद लिया और काम पर निकल गए। दोपहर होने तक उन्हें पता चला कि उनके 270 रुपये की इस लॉटरी ने 1 करोड़ रुपये दिला दिए है।

Jackpot लगने के बाद बजी शेख इस बात से डर गए और सीधे पुलिस थाने पहुंच गए। उन्हें यह डर था कि कही उनका jackpot ticket खो न जाए। इसके बाद police उन्हें उनके घर लायी और घर पर एक police कर्मी भी तैनात कर दिया।

उन्होने बताया कि वो इस jackpot की रकम से अपनी मां का इलाज कराएंगें। उन्हें इलाज के लिए पैसे की बहुत जरूरत थी। उन्होने कहा कि मां के इलाज के साथ वह अपने लिए एक घर भी बनाएंगे।