उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh – मौसम ने बदली करवट, ठंड में इजाफे से लोग परेशान

weather update

पिथौरागढ़। कुछ रोज धूप के बाद जनपद में सोमवार को मौसम ने फिर करवट बदली और लगभग दिनभर आसमान में बादल घिरे रहे, जिससे ठंड बढ़ गई और लोग धूप के लिए तरसते रहे। मौसम में बदलाव हालांकि तीन चार रोज पूर्व भी हुआ, लेकिन फिर कुछ रोज धूप खिली रही, लेकिन रविवार से मौसम ने करवट बदली शुरू की और सोमवार को दिनभर उसका असर दिखा।


आसमान में बादलों के बीच सर्द हवाओं में भी इजाफा हुआ और लोग ठिठुरने को विवश रहे। हिमनगरी मुनस्यारी में भी तापमान काफी लुढ़क गया। सोमवार दिनभर लोग सर्द हवाओं से परेशान रहे।

अलाव जलाने की व्यवस्था न होने पर पर उठाए सवाल

                                                                     उधर कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मयूख महर ने पिछले कई दिनों से ठंड में लगातार हो रहे इजाफे के बावजूद अब तक विभिन्न नगर क्षेत्रों में अलाव जलाने की व्यवस्था नहीं किए जाने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पहले तक दिसंबर शुरू होने या ठंड में एकाएक वृद्धि होती ही अलाव की व्यवस्था कर ली जाती थी, लेकिन अब लग रहा है नगरपालिका परिषद ने आम आदमी की तकलीफों से आंखें मूंद लीं हैं। उन्होंने तुरंत अलाव जलाने की व्यवस्था न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Related posts

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय (SSJ University Almora) अल्मोड़ा के व्यावसायिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित आधुनिक प्रोफेशनल कोर्सेज में प्रवेश प्रारंभ

Newsdesk Uttranews

युवाओं ने सीखे जैव विविधता(Biodiversity) के दस्तावेजीकरण के गुर

Newsdesk Uttranews

किसानों के प्रदर्शन पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने इन राज्यों को जारी किया नोटिस

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!