shishu-mandir

Nainital- पुलिस ने पकड़ी स्मैक की बड़ी खेप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नैनीताल। नैनीताल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 55.24 ग्राम स्मैक के साथ रामनगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। शहर में पकड़ी जाने वाली अब तक की यह सबसे बड़ी खेप है। इस उपलब्धि पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात मंगोली चौकी प्रभारी उमेश रजवार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान घटगड़ के समीप उन्होंने एक युवक को संदिग्ध अवस्था में बाइक रोक खड़ा हुआ पाया। पुलिस टीम को देखा तो युवक बाइक स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगा। मगर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ ही दूरी में उसे दबोच लिया।

युवक की तलाशी लेने पर उसके पास स्मैक बरामद हुई। सूचना पाकर सीओ संदीप नेगी और कोतवाल प्रीतम सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह बेचने के लिए स्मैक नैनीताल लेकर जा रहा था।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि गूलरघट्टी रामनगर निवासी 24 वर्षीय आरोपित अल्ताफ सिद्दीकी पुत्र नसीम सिद्दीकी के पास से 55.24 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपित की बाइक संख्या यूके-19ए-0772 सीज कर दी गयी है।

आरोपित को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है। गिरफ्तारी टीम में मंगोली चौकी इंचार्ज उमेश रजवार, कांस्टेबल संजय और राजेश कुमार शामिल थे।