उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

हार के बाद कांग्रेस में रार,पूर्व सीएम हरीश रावत ने की खुद के निष्कासन की मांग

Harish Rawat

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

करारी हार के बाद उत्तराखण्ड कांग्रेस में कलह अब खुलकर सामने आने लगी है। पूर्व सीएम हरीश रावत के एक दिन पूर्व सोशल मीडिया में चुनाव लड़ने के बारे में दिए गए बयान पर एक समय में हरीश रावत के खासमखास रहे रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत पर टिकटो को बेचने का आरोप लगाया था।


संबधित खबर

विधानसभा चुनाव में हार के बाद यह बोले Harish Rawat


यह देखे वीडियो रणजीत रावत ने क्या लगाए आरोप

इस वीडियो के सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत के बीच छिड़ी जुबानी जंग और ज्यादा तेज हो गयी है।

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने बयान के बाद हरीश रावत ने खुद के निष्कासन की मांग कर डाली। सोशल मीडिया में पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि”पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर है और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी का महासचिव रहा है और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है और आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो और उस व्यक्ति द्वारा लगाये गये आरोप को एक अत्यधिक महत्वपूर्ण पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके सपोटर्स द्वारा प्रचारित-प्रसारित करवाया जा रहा हो, तो यह आरोप और भी गंभीर हो जाता है। यह आरोप मुझ पर लगाया गया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि कांग्रेस पार्टी मेरे पर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे।
होली बुराईयों के समन का एक उचित उत्सव है, होलिका दहन और #HarishRawat रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌।

Related posts

लाँक डाउन(lock down) के दौरान अपनी परेशानी भूल समाज सेवा में जुट गया अल्मोड़ा का युवक नीरज चौसाली

Almora- विधायक मनोज तिवारी ने किया अल्मोड़ा के विभिन्न मोहल्लों का भ्रमण

Flipkart में लौटी खतरनाक सेल, सिर्फ 750 रुपए में मिल रहा है 10 हजार वाला स्मार्टफोन

Newsdesk Uttranews