shishu-mandir

Uttarakhand- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Ex CM Harish Rawat) ने लिखा, “ताल्लुक बोझ बन जाए तो उसको—“

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

देहरादून, 15 मार्च 2021- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Ex CM Harish Rawat) ने फिर कहा की आने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस को मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा घोषित कर देना चाहिए।

new-modern
gyan-vigyan


इस बार (Ex CM Harish Rawat) उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया है और कहा कि तीरथ सिंह रावत को उनके गृह जनपद में ही टक्कर देने के लिए कांग्रेस के पास भी एक चेहरा है, रावत (Ex CM Harish Rawat) ने कहा वह वोकल फ़ॉर लोकल के लिए जरूरी है कि मुख्यमंत्री का चेहरा जल्द घोषित हो।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े……

Uttarakhand- एलटी सहायक अध्यापक परीक्षा मामले में हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, अब इ​स तिथि तक जमा कर सकते है फॉर्म

हरीश रावत (harish rawat) पर आधारित ‘हरदा हमारा आला दोबारा’ गीत हुआ लांच


फेसबुक पर पोस्ट कर रावत (Ex CM Harish Rawat) ने लिखा है कि- एक #मेलोडियस गाना है, “ताल्लुक यदि बोझ बन जाएं”, मैं उसी तर्ज पर अपने #दोस्तों से कहना चाहता हूं, यदि परंपराएं रास्ते की बाधक बन जाएं तो उन्हें तोड़ना ही बेहतर है। आज लोग स्पष्ट तौर पर #चुनावों में निर्णय करने से पहले चेहरा देखते हैं। #भाजपा, खांचे में #मोदी को डाल देती है। हम यदि #लोकल बनाम लोकल करना चाहते हैं,

#स्थानीय मुद्दों बनाम स्थानीय मुद्दे करना चाहते हैं, तो हमें भी #मुख्यमंत्री के चेहरे के लिये किसी को आगे करना पड़ेगा, मैं तो सबके साथ हूंँ और मुख्यमंत्री का निर्धारण अवश्य जब हमारे सदस्य चुनके आएंगे तभी होगा, मगर चुनाव की रणनीति तो हमको तैयार करनी ही पड़ेगी। हमारे राज्य में मुख्यमंत्रियों को हराने की परंपरा बहुत गहरी है, कुछ लोग Tirath Singh Rawat का बिस्मिल्लाह खराब करना चाहते हैं उन्हें ध्यान रहे कि #पौड़ी में भी हमारे पास एक #मुख्यमंत्री को हराने वाला व्यक्तित्व मौजूद है, #इतिहास कभी-कभी अपने को दोहराने के लिये बेचैन रहता है।

यह भी पढ़े……

Almora- एसएसजे विवि में स्वच्छता पखवाड़ा और चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, गंगा एवं उसकी सहायक नदियों को बचाने का लिया संकल्प

Uttarakhand- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत(Ex CM Harish Rawat) ने लिखा, "ताल्लुक बोझ बन जाए तो उसको--------"

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw