shishu-mandir

Breaking : तेजी से बढ़ने लगे उत्तराखंड में corona केस, अल्मोड़ा में इतने नये मामले

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड समेत देशभर में एक बार फिर से corona के नये केस तेजी से बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में फि से कोरोना के नये मामलों में तेजी देखी गयी। अगर पिछले 24 घण्टे में मिले कोरोना के आंकड़ों की कल मिले कोरोना के मामलों से तुलना करें तो इसमें 2 गुने से भी अधिक का उछाल आया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Breaking : तेजी से बढ़ने लगे उत्तराखंड में corona केस, अल्मोड़ा में इतने नये मामले


अभी अभी
कोरोना

Breaking : भारत पहुंचे दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिक मिले Corona Postive, नए वैरीएंट की खबरों के बीच मचा हड़कंप

राज्य में 36 नए केस

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 36 लोगो में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। पिछले 24 घंटे में 10 लोगों ने कोरोनावायरस संक्रमण को मात भी दी है। अभी तक के आंकड़ो के मुताबिक कुल एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 176 पहुंच गया हैं।राहत की बात यह है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हाल फिलहाल कोई मौत नही हुई हैं।

1 December से पड़ सकता है आपकी जेब पर असर, होने जा रहे हैं ये बड़े बदलाव, पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखण्ड में कुल 344219 यानि 3 लाख 44 हजार 219 लोगों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें 3,30,476 लोग ठीक हो चुके है,जबकि 6160 मरीजों को राज्य से बाहर भेजना पड़ा। इस खतरनाक संक्रमण के कारण राज्य में 7047 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे है।

बड़ी खबर : Coronavirus के नए वैरिएंट को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने जारी किए निर्देश, सरकार की बढ़ी चिंताएं

पौड़ी में फूटा कोरोना बम,19 नये मामले

पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक मामले पौढ़ी गढ़वाल में दर्ज किये किये गये। यहां पिछले 24 घण्टे में 19 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उत्तराखण्ड सरकार द्वारा जारी हैल्थ बुलेटिन के मुताबिक अल्मोड़ा में 2, देहरादून में 5, हरिद्वार में 2, नैनीताल में 7 और उधम सिंह नगर में 1 केस मिला। बांकि बचे बागेश्वर,चमोली, चंपावत,पिथौरागढ़,रुद्रप्रयाग,टिहरी गढ़वाल,उत्तरकाशी में कोई नया मामला सामने नही आया हैं।