बड़ी खबर : Coronavirus के नए वैरिएंट को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने जारी किए निर्देश, सरकार की बढ़ी चिंताएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

देशभर में जैसे ही कोरोना के मामले कम होने लगे वैसे ही Coronavirus का एक और वैरिएंट सामने आ गया है जिसने सरकारों की चिंताएं बढ़ा दी है। सरकारों को डर है कि कही ये वैरिएंट उनके देश या राज्य में न पहुंच जाए, जिस वजह से सरकारों अलर्ट मोड पर आ गयी है और अलग अलग फैसले ले रही है।

बेहद तेजी से फैलने वाला है Coronavirus का नया वेरिएंट ,Who ने जारी की चेतावनी

मुख्यमंत्री धामी ने अधिकारियों को जारी किए निर्देश

Coronavirus के नए वैरिएंट को लेकर न केवल केंद्र सरकार चिंतित है बल्कि इसको लेकर राज्य सरकारें भी चिंतित है और सतर्क हो गई हैं। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी सचिव स्वास्थ्य और मुख्य सचिव को कोरोना के दृष्टिगत कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री धामी ने कोरोनावायरस पर प्रभावी नियंत्रण पाने के लिए अस्पतालों में भी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

Uttarakhand : पिछले 24 घण्टे में आये इतने corona केस, जानिए किस जिले में मिले कितने केस

New corona varient : यहां मिला कोरोना का सबसे खतरनाक वैरिएंट, भारत सरकार ने जारी किया अलर्ट

आम आम लोगों से भी मुख्यमंत्री धामी ने की नियमों के पालन को अपील

अधिकारियों के साथ-साथ धामी ने उत्तराखंड की जनता से भी अपील की है की वे सभी कोरोनावायरस को देखते हुए कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का सख्ती से पालन करें। उनके द्वारा कहा गया कि उत्तराखंड सरकार के द्वारा उत्तराखंड में कोरोना के नियंत्रण के लिए सभी तैयारियां की गई हैं। जिन लोगों ने वैक्सीन की दो डोज नहीं लगाई है, उनसे वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने की अपील की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की।