shishu-mandir

Breaking : विधायक चंदन राम दास ने शराब की दुकाने खोले जाने को लेकर जताई आपत्ति, मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर निर्णय वापस लेने की मांग की

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Breaking,Bageshwar, 2 May 2020

बागेश्वर। 4 मई से लॉक डाउन में ढील दिये जाने के फैसले के साथ ही शराब की दुकानें भी खोली जानी है। सरकार के ​इस निर्णय को लेकर लोग आपत्ति जता रहे है। अब बागेश्वर के विधायक चंदन राम दास ने इस निर्णय को वापस लेने की मांग की है।

saraswati-bal-vidya-niketan

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में विधायक चंदन राम दास ने कहा है कि शराब की दुकानों को खोला जाना प्रदेश के हित में ठीक नही है। कहा कि ” जब से शराब की दुकाने बंद है, प्रदेश के लोगों में खुशी है। गरीब वर्ग के लोगों में सरकार के प्रति एक उम्मीद दिखी है, आज प्रदेश की महिलाओं के चेहरे में खुशी है “।

विधायक चंदन राम दास ने मुख्यमंत्री से पूर्व की भांति प्रदेश के ग्रीन जिलों में पूर्ण लॉक डाउन तक शराब की दुकाने नही खोले जाने की मांग की है।


उत्तरा न्यूज से बातचीत में विधायक चंदन राम दास ने कहा कि वह शराब की दुकाने खोले जाने के पक्ष में नही है और इस बाबत उन्होने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है।

यहां देखे विधायक का मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

The MLA from the ruling party raised objections to the opening of liquor shops, wrote a letter to the Chief Minister demanding withdrawal of the decision.