इसे कहते हैं सर्वश्रेष्ठ दान(Best donation), अल्मोड़ा में बल्ढोटी के कुष्ठ रोगियों ने भी किया प्रधानमंत्री राहत कोष में दान, पूरा समाज कर रहा है सराहना

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
Best donation

अल्मोड़ा:07 अप्रैल— कोरोना संक्रमण के खिलाफ हर कोई एकजुटता से सरकार का सर्पोट कर रहा है वहीं लोग इस वायरस से लड़ने के लिए अपने स्तर से आर्थिक मदद(Best donation) भी कर रहे हैं।

Best donation

देश की मजबूती के लिए दी जा रही दान के यज्ञ में आज एक सर्वश्रेष्ठ आहूति पड़ी है। यह दान रकम में भले ही छोटा हो लेकिन इसका उद्देश काफी बड़ा है(Best donation)।

अल्मोड़ा के बलढ़ोटी कुष्ठ आश्रम में रहने वाले संवासियों ने अपने स्तर से देश के लिए एकत्र की दो हजार रुपये की धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी है।

नगर मुख्यालय पहुंचे इन लोगों ने पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी की मौजूदगी में बैंक पहुंच कर यह धनराशि जमा की। लोगों ने इस प्रयास की खूब सराहना की है।

पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी ने कहा कि मुफलिसी में जीने वाले में जीवन व्यतीत करने वाले इन लोगों ने जिस तरह देश की मदद की है।

इधर कुष्ठ रोगियों द्वारा दी गई इस आर्थिक मदद पर हर कोई उनके इस कार्य की सराहना कर रहा है। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक रावत भी उनके साथ मौजूद थे।