Almora- पांच वर्ष की बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत (Death)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा ,11 october 2020

अल्मोड़ा। एक पांच वर्ष की बालिका की संदिग्ध हालत में मौत की सूचना है। मामला Almora जनपद के ताकुला विकासखण्ड के पाटिया गांव​ का है। परिजन बालिका को लेकर जिला अस्पताल में पहुंचे थे। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बालिका दम तोड़ चुकी थी।

new-modern

हल्द्वानी के अंकित ने पास की सीडीएस (CDS EXAM) परीक्षा, आईएमए के लिए हुआ चयन

बीमारी के बारे में जब परिजनों से डॉक्टरों ने पूछताछ की तो परिजन की बात पर डॉक्टरों को शक हुआ और इसके बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही बिसरा जांच के लिये सुरक्षित रख लिया गया।

कोरोना संक्रमण (corona infection) को लेकर बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करें स्कूल, सीईओ के सम्मुख रखी बात

जानकारी के मुताबिक Almora जनपद के पाटिया गांव निवासी नरेन्द्र राम की पांच वर्षीय बालिका अपने घर के पास खेल रही थी कि अचानक उसे दस्त होने लगे और परिजन बच्ची को लेकर जिला अस्पताल लाये। और जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

Almora- रचना महोत्सव का तीसरा दिन- कुमांऊ व गढ़वाल की संस्कृति का संगम दिखा एक मंच पर, कई हस्तियां हुई सम्मानित

ग्रामीणों के अनुसार बच्ची गांव में ही दम तोड़ चुकी थी। बच्ची का बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रख दिया है। अचानक मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। ताकुला ब्लॉक के पाटिया गांव निवासी प्रियंका (5) पुत्री नरेंद्र की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

Almora- सांस्कृतिक दिग्गजों के सम्मान के साथ शुरु हुआ रचना महोत्सव

तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से परिजन सदमें में है। जिला अस्पताल Almora में इमरजेंसी वार्ड में डयूटी पर तैनात डॉ सना ने बताया कि बच्ची की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें