shishu-mandir

हल्द्वानी के अंकित ने पास की सीडीएस (CDS EXAM) परीक्षा, आईएमए के लिए हुआ चयन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नंदपुर गांधी आश्रम हल्द्वानी निवासी छात्र अंकित जोशी का चयन सीडीएस परीक्षा (CDS EXAM) पास करने के बाद आईएमए देहरादून के लिए हो गया है।

हल्द्वानी, 11 फरवरी 2021- नंदपुर गांधी आश्रम हल्द्वानी निवासी छात्र अंकित जोशी का चयन सीडीएस परीक्षा (CDS EXAM) 2020 पास करने के बाद आईएमए देहरादून के लिए हो गया है।

new-modern
gyan-vigyan

Ranikhet news- बेरोजगार अभियर्थियों के लिए अच्छी खबर सेना की खुली भर्ती 15 फरवरी से

अंकित मार्च माह से आईएमए देहरादून में सेना का प्रशिक्षण लेंगे। मूल रूप से सुयालबाड़ी निवासी अंकित (CDS EXAM) 2020 बचपन से ही सेना अधिकारी बनना चाहते थे। इससे पहले अंकित ने एनडीए में भी प्रयास किये उनके पिता भुवन चंद्र जोशी सेना में आसाम राइफल्स से सेवानिवृत्त होने के बाद यहां रामपुर रोड स्थित पाल गुरुप के वाहन शो रूम में वर्तमान समय में सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत हैं जबकि माता बीना जोशी गृहणी हैं ।

saraswati-bal-vidya-niketan

द्वाराहाट (Dwarahat) के महामृत्युंजय मन्दिर से शिवलिंग चोरी की घटना का हुआ खुलासा, जाने पूरी खबर

अंकित ने पहली से 12वीं तक की शिक्षा एबीएम स्कूल लामाचौड़ से की है तथा स्नातक की शिक्षा हल्द्वानी एमबी कालेज से की है में अंकित इस उपलब्धि पर एबीएम स्कूल के स्टाफ ने खुशी जताई है।

अंकित का बड़ा भाई नीरज जोशी वर्तमान समय में अशोका लीलैंड रुद्रपुर में व्यवसायिक छात्र है। उनकी इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों में हर्ष की लहर है।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे youtube चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Almora news- दो प्रतिष्ठानों पर पर लगा जुर्माना, अधोमानक खाद्य पदार्थ बेचने का था आरोप