shishu-mandir

corona virus— अल्मोड़ा नगर में 11 संक्रमितों सहित जनपद में 13 नये केस

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जनपद में रविवार को 13 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से 11 अल्मोड़ा नगर के है जबकि 2 ब्लॉक ताड़ीखेत के है।

अल्मोड़ा नगर के राजपुरा, आवास विकास कालोनी, जौहरी बाजार, चीनाखान, रानीधारा आदि जगहों पर 11 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है।

रविवार को 13 नये मामले आने के बाद लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जनपद में संक्रमितों की संख्या 1683 पहुंच गई है।

कुछ दिनों के आंकड़े देखे तो अक्टूबर के शुरूवात में कोरोना वायरस सं​क्रमितों की संख्या में कमी आई थी और अब फिर उतार चढ़ाव के बीच जनपद में संक्रमितों की संख्या 1683 को पार कर गई है।


बिगत 29 सितंबर से अगर आंकड़ों की बात करे तो इस दिन अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।

अल्मोड़ा में स्थापित हुआ कोविड आयुष डेस्क(Covid Ayush desk ), पोस्ट कोविड मरीजों से होगा संवाद, मिलेंगी जरूरी आयुर्वेदिक दवाएं व च्यवनप्राश

2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। 9 अक्टूबर शुक्रवार को 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 10 अक्टूबर शनिवार को 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैै। जबकि आज रविवार 11 अक्टूबर को 13 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

अल्मोड़ा जनपद में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमितों की कुल संख्या 1683 हो गई है। जिसमें से 1596 लोग स्वस्थ हो गये है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 82 है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अल्मोड़ा जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/