shishu-mandir

Almora- विवेकानन्द इण्टर कॉलेज में इस दिन से मिलेंगे प्रवेश फार्म

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

विवेकानन्द इण्टर कॉलेज रानीधारा अल्मोड़ा में सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने जा रही है। प्रवेश के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल ने प्रवेश शेड्यूल जारी कर दिया है।

new-modern
holy-ange-school

प्रधानाचार्य रावल ने बताया कि कक्षा छठी क्लास के लिए अंग्रेजी माध्यम में बालक व बालिका आवेदन कर सकते है जबकि कक्षा 6 के हिंदी माध्यम में केवल बालकों को ही प्रवेश दिया जाएगा। वही 7वीं कक्षा के अंग्रेजी माध्यम में सीट रिक्त होने पर ही प्रवेश दिया जाएगा। जबकि 7वीं कक्षा के हिंदी माध्यम में केवल बालकों को ही प्रवेश दिया जाएगा।

gyan-vigyan


कक्षा 8वीं में अंग्रेजी माध्यम में सीट रिक्त होने पर ही प्रवेश दिया जाएगा। जबकि 8वीं कक्षा के हिन्दी माध्यम में केवल बालकों को ही प्रवेश दिया जाएगा।कक्षा 9 वीं के हिन्दी व अंग्रेजी दोनों माध्यम में बालक और बालिका को ही प्रवेश दिया जाएगा। कक्षा 10 वीं व कक्षा 12वीं में प्रवेश के बोर्ड एक्जाम के बाद दिया जाएगा।

प्रधानाचार्य रावल ने बताया कि प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क 100 रुपया रखा गया है। जबकि रजिस्ट्रेशन फार्म 1 मार्च 2023 से 20 मार्च 2023 सुबह 10 बजे से दिन के 3 बजे तक उपलब्ध होंगे। जबकि बोर्ड परीक्षाओ के दौरान प्रवेश फार्म दिन में 2 बजे बाद मिलेंगे।
अधिक जानकारी के​ लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल से उनके मोबाइल नंबर 9412093418 या कार्यालय के नंबर 9410158223 पर संपर्क कर सक​ते है।