ममता का पूरा फोकस विपक्ष पर, जुल्म करने वालों पर नहीं : भाजपा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ममता का पूरा फोकस विपक्ष पर जुल्म करने वालों परनई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा जाने से रोके जाने के बाद भाजपा ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पूरा ध्यान विपक्ष पर है, ना कि उन लोगों पर जो राज्य में हिंसा कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को शनिवार दोपहर उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह हावड़ा जा रहे थे, जहां पिछले कुछ दिनों से पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ भाजपा के दो निलंबित प्रवक्ताओं द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर तनाव चल रहा था।

पश्चिम बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, भाजपा डब्ल्यूबी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को हिरासत में रखने के बाद, ममता बनर्जी अब यह सुनिश्चित कर रही हैं कि एलओपी शुभेंदु अधिकारी हावड़ा जाने में सक्षम नहीं हैं, जहां भाजपा कार्यालय जलकर खाक हो गए हैं। उनका पूरा ध्यान विपक्ष पर है।

मालवीय ने कोंटाई पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक द्वारा अधिकारी को संबोधित एक पत्र भी साझा किया।

पत्र में कहा गया है कि सुरक्षा निदेशालय द्वारा प्राप्त जानकारी और सोशल मीडिया पर उपलब्ध जानकारी से हमें पता चला है कि आप 12 जून को हावड़ा ग्रामीण पुलिस जिले के कुछ हिस्सों का दौरा करने की योजना बना रहे हैं।

पत्र ने अधिकारी को आगे बताया कि हावड़ा ग्रामीण पुलिस जिले और हावड़ा पुलिस आयुक्तालय के कुछ हिस्सों में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा 10 जून से 13 जून तक लागू की गई है।

इसके अलावा, 2021 सी/डब्ल्यू डब्ल्यूपीए 10597 में कलकत्ता उच्च न्यायालय ने आपकी सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश जारी किए हैं। उच्च न्यायालय के आदेश और अन्य सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए आपको सलाह दी जाती है कि आप हावड़ा ग्रामीण पुलिस जिले का दौरा ना करें और हावड़ा पुलिस आयुक्तालय के कुछ हिस्से जहां सीआरपीसी की धारा 144 लागू है। यह जानकारी और अनुपालन के लिए है।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके

Source link