महिला नाविक ने लगाया अनुचित व्यवहार का आरोप, एसएआई ने नौकायन संघ से मांगा ब्योरा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

0d515d5015178730389ae6fc5024b9e5नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) ने जर्मनी में एक विदेशी प्रदर्शन शिविर के दौरान एक महिला नाविक द्वारा एक कोच के खिलाफ भेजे गए मानसिक उत्पीड़न की शिकायत पर यॉचिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया (वाईएआई) से गुरुवार को दिन के अंत तक रिपोर्ट मांगी है।

एसएआई को उक्त महिला नाविक से शिकायत मिली है कि दल के साथ एक कोच उसे असहज कर रहा है। महिला नाविक वर्तमान में वाईएआई द्वारा प्रस्तावित और आयोजित और एसीटीसी के माध्यम से एसएआई द्वारा वित्त पोषित एक विदेशी प्रदर्शन शिविर में है।

एसएआई ने गुरुवार को एक बयान में बताया कि विचाराधीन कोच को महासंघ द्वारा नियुक्त किया गया और फेडरेशन के प्रस्ताव के अनुसार दल में शामिल किया गया था।

अपनी शिकायत में, एथलीट ने यह भी कहा है कि उसने इस मुद्दे को पहले कई बार महासंघ के साथ उठाया है, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और इसलिए हस्तक्षेप के लिए एसएआई को लिख रही हूं।

शिकायत मिलने पर, साई ने महासंघ से एक रिपोर्ट मांगी है जिसमें स्पष्टीकरण मांगा गया है कि एथलीट ने कब और कितनी बार महासंघ से शिकायत की थी और उसे कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी गई। एसएआई ने बयान में कहा, एसएआई ने आज (गुरुवार) दिन के अंत तक फेडरेशन से यह रिपोर्ट मांगी है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link