Almora: बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का पैनल टिकट को लेकर करेगा बैठक, कल से 8 जनवरी तक अल्मोड़ा रहेगा पैनल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 04 जनवरी 2022-भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व द्वारा आम कार्यकर्ताओं से रायशुमारी लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का पैनल अल्मोड़ा जिले का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं के मन की बात जानने का प्रयास करेगा।

new-modern

अरविंद केजरीवाल के काेरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कल सोमवार को की थी चुनावी रैली में भागीदारी


यह पैनल कल यानि 5 जनवरी को अल्मोड़ा पहुंच रहा है। उन्होंने बताया कि बैठक में मंडल स्तर के पदाधिकारियों से लेकर शक्ति केंद्र संयोजक जिला पदाधिकारी व प्रदेश पदाधिकारियों की मन की बात को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पहुंचाया जाएगा, जिससे सामूहिक विचार और नेतृत्व वाले व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अवसर प्राप्त होगा।

अजीबोगरीब मंदिर: भारत में यहां होती है डायन की पूजा, बिना भेंट चढ़ा है आगे बढ़े तो करना पड़ता है परेशानियों का सामना


उन्होंने बताया कि जागेश्वर विधानसभा की बैठक ब्लॉक सभागार धौलादेवी में 5 जनवरी को प्रातः 10:00 बजे से संचालित की जाएगी जिस पर पर्यवेक्षक के रुप में हयात सिंह मेहरा व गणेश ठुकराठी उपस्थित रहेंगे वहीं इन दोनों पर्यवेक्षकों की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय अल्मोड़ा में 5 जनवरी को दिन में 2:00 बजे से अल्मोड़ा विधानसभा कार्यकर्ताओं के मन की बात को टटोलने का प्रयास किया जाएगा।

अमन संस्था ने गोविंदपुर क्षेत्र की महिलाओं को दिया स्कूटी चलाने का प्रशिक्षण


6 जनवरी को सोमेश्वर विधानसभा की बैठक को भाजपा मंडल कार्यालय मजखाली में संचालित किया जाएगा जिसमें पर्यवेक्षक की भूमिका में हयात सिंह मेहरा व गणेश ठुकराठी उपस्थित रहेंगे इसी दिन दिन में 2:00 बजे रानीखेत के शिव मंदिर में आम कार्यकर्ताओं की नब्ज को यही दो पर्यवेक्षक टटोलेंगे।

उत्तराखंड : कांग्रेस के ​पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एक बार फिर चर्चाओं में, अब अब बीजेपी प्रदेश महामंत्री के फ्लैट से निकलते स्पॉट किए गए


8 जनवरी को द्वाराहाट के संग्रेला होटल चौखुटिया में बलराज पासी वह तरुण बंसल आम कार्यकर्ताओं से भेंट कर वहां की स्थिति को जानने का प्रयास करेंगे और उसी दिन शाम को 2:00 बजे सल्ट विधानसभा की गीता भवन मानीला मैं यही दो पर्यवेक्षक आम कार्यकर्ताओं की बात सुन शीर्ष नेतृत्व तक कार्यकर्ताओं के विचार पहुंचाएंगे। जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं से बैठक में प्रतिभाग करने का अनुरोध किया है।