उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

अरविंद केजरीवाल के काेरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कल सोमवार को की थी चुनावी रैली में भागीदारी

Stirred after Arvind Kejriwal came to Corona positive

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद से देहरादून में हड़कंप की स्थिति है। गौरतलब है कि कल ही सोमवार को उत्तराखण्ड की अस्थायी राजधानी देहरादून में केजरीवाल ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। और इस रैली में आप के समर्थक काफी बड़ी संख्या में जुटे हुए थे।

अमन संस्था ने गोविंदपुर क्षेत्र की महिलाओं को दिया स्कूटी चलाने का प्रशिक्षण

अब दिल्ली के सीएम केजरीवाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से देहरादून जिला प्रशासन के अधिकारियों के बीच हड़कंप की स्थिति हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने माइक्रो ब्लांगिग साइट ट्विटर में ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की जानकारी दी थी।

उत्तराखंड : कांग्रेस के ​पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एक बार फिर चर्चाओं में, अब अब बीजेपी प्रदेश महामंत्री के फ्लैट से निकलते स्पॉट किए गए


अपने ट्विटर हैंडल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने लिखा कि ”I have tested positive for Covid. Mild symptoms. Have isolated myself at home. Those who came in touch wid me in last few days, kindly isolate urself and get urself tested”

वही कोरोना के लक्षण आने के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर दिया है और लोगों से अपील भी की है। अपील में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूॅं। हल्के लक्षण है। जो लोग मेरे संपर्क में आये है उनसे अपील है कि वह खुद को आइसोलेट कर ले और कोरोना जांच कराये।

Omicron टेस्ट करने वाली पहली kit को ICMR ने दी मंजूरी, Tata Medical ने की है तैयार

देहरादून में रैली से पहले दिन यानि रविवार को केजरीवाल यूपी के लखनऊ में एक रैली को संबोधित कर चुके हैं। 2022 में उत्तराखण्ड और यूपी सहित 5 राज्यों में चुनाव होने है और इन दिनो इन पांचों राज्यों में कोविड प्रोटॉकाल को धत्ता बताते हुए राजनीतिक दल रैलिया आयोजित कर रहे है। गौरतलब है कि पिछले वर्ष कई राज्यों में आयोजित विधानसभा चुनावो में भी यही मंजर सामने आ चुका है और विधानसभा चुनावों के बाद कोविड के केसो में तेजी आई थी और इसे लेकर कोर्ट ने भी टिप्पणी की थी।

Related posts

उज्ज्वल आजीविका स्वायत्त सहकारिता में भी धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Newsdesk Uttranews

गृह मंत्री अमित शाह के घर पहुंचे मुख्यमंत्री

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- महिला सुरक्षा सुनिश्चित करे प्रशासन

error: Content is protected !!