shishu-mandir

नोएडा में हाउसिंग सोसायटी विवाद में सात लोगा गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नोएडा, 21 जून (आईएएनएस)। एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है।

new-modern
gyan-vigyan

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 147 (दंगा करने की सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी और सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

घटना रविवार को शहर के सेक्टर 78 स्थित सनशाइन हेलियोस परिसर में हुई।

एक सेवानिवृत्त कर्नल जीएस सिद्धू की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा था कि उक्त सोसायटी के निवासी बिल्डर के खिलाफ विरोध कर रहे थे, जिसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को सौंपने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश को लागू करने की मांग की गई थी।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त प्राथमिकी की प्रति के अनुसार, विरोध के दौरान, बिल्डर ने निवासियों पर शारीरिक हमला करने के लिए अपने गुंडे और बाउंसर तैनात किए। बिल्डर के बाउंसर ने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरे सिर पर चोट गंभीर चोट लगी।

अधिकारी ने बताया कि दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत एहतियातन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link