shishu-mandir

दिल्ली मेट्रो की सेवाएं एक बार फिर हुई प्रभावित, मरम्मत का काम जारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाईन की सेवाएं एक बार फिर तकनीकी खामियों के कारण बाधित हो गई हैं, मेट्रो की ओर से इसकी जानकारी साझा की गई है। सुबह ऑफिस टाइमिंग के दौरान सेवाएं प्रभावित होने के कारण मेट्रो को सफर करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका सेक्टर-21 और उत्तर प्रदेश में नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तथा गाजियाबाद में वैशाली को जोड़ती है।

saraswati-bal-vidya-niketan

डीएमआरसी ने दो बयान जारी किए, पहले बयान में कहा गया कि, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी/वैशाली रूट पर ब्लू लाइन सर्विस की मेट्रो देरी से चल रही है। हालांकि अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं।

वहीं कुछ देर बाद अगले बयान में कहा गया कि, युमना बैंक और इंद्रप्रस्थ लाइन के बीच ओवरहेड वायर क्षतिग्रस्त हो गया है। इसे ठीक किया जा रहा है। जैसे ही ओवरहेड वायर ठीक होगा इसकी जानकारी तुरंत दी जाएगी। असुविधा के लिए खेद है।

दरअसल ब्लू लाइन सर्विस पिछले एक घंटे से ज्यादा वक्त से प्रभावित है। यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ के बीच ओवरहेड वायर टूटने के कारण सेवाओं में देरी हो गई है। हालंकी कुछ दिन पहले भी देर शाम इस तरह मेट्रो की सेवाएं प्रभावित हुई थीं।

–आईएएनएस

एमएसके/आरएचए

[ad_2]

Source link