Youth dies under suspicious circumstances

Youth dies under suspicious circumstances in Palyu region of Badachina, wife said her husband has been murdered

Youth dies under suspicious circumstances

अल्मोड़ा,20 जुलाई 2020— अल्मोड़ा तहसील के पल्यों क्षेत्र में एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत(Youth dies under suspicious circumstances) हो गई.

Youth dies under suspicious circumstances

परिजन ग्राम प्रहरी के माध्यम से मरणासन्न अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लाए थे यहां उपचार के दौरान उसकी मौत (अल्मोड़ा,20 जुलाई 2020— अल्मोड़ा तहसील के पल्यों क्षेत्र में एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत(Youth dies under suspicious circumstances) हो गई.)हो गई.लेकिन डेढ़ साल के मासूम पुत्र और सास के साथ अस्पताल पहुंची मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके पति की गांव के कुछ दबंगों ने हत्या की है.

जानकारी के अनुसार पल्यों पटवारी क्षेत्र के सुपई निवासी राजेन्द्र सिंह चम्याल पुत्र नैन सिंह चम्याल ​उम्र 30 किसी निर्माणाधीन टैंक में मुंशीगिरी का कार्य कर रहा था. सोमवार को अपराह्न लोगों ने उसे कार्यक्षेत्र के पास मरणासन्न् अवस्था में देखा, खून से सने राजेन्द्र सिंह को ग्राम प्रहरी भगवान राम स्थानीय लोगों और 108 सेवा के माध्यम से जिला अस्पताल लाया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

कुछ लोगों का दबे जबान में बताया कि बाड़ेछीना के सुपई गांव निवासी राजन सिंह चम्याल पुत्र नैन सिंह चम्याल को गांव के ही 15 से 20 युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर करीब 2:00 बजे कांचुला पुल के पास बीच सड़क में राजन सिंह को 15-20 युवकों ने घेर लिया तथा जमकर पिटाई कर दी.

तथा घायल को वहीं छोड़ कर चले गए(अल्मोड़ा,20 जुलाई 2020— अल्मोड़ा तहसील के पल्यों क्षेत्र में एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत(Youth dies under suspicious circumstances) हो गई.). इधर अस्पताल के मैमो मिलने के बाद पुलिस भी वहां पहुंची शव को मोर्चरी में रखवा दिया है कल पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी. कोतवाल हरेन्द्र चौधरी भी अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे.

इधर अपने डेढ़ साल के पुत्र और वृद्ध सास के साथ अस्पताल पहुंची मृतक राजेन्द्र की पत्नी ने साफ कहा कि उनके पति की गांव की कुछ लोगों ने हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि पहले भी यह दबंग उन्हें जान से मारने की बात कर चुके हैं और गांव के ही कुछ लोग उनकी जान के पीछे पड़े थे.

हालांकि इस संबंध में पटवारी कृपाल सिंह बेलवाल ने बताया कि फिलहाल कोई तहरीर उन्हें नहीं मिली है मामले की जांच की जा रही है.

अब तक की सूचना के अनुसार उन्हें भी स्थानीय लोगों ने राजेन्द्र के घायल पड़े हुए होने की सूचना मिली जिसे उन्होंने तुरंत ग्राम प्रहरी के माध्यम से अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की उन्होंने कहा कि यहा से उन्हें पता चला कि युवक राजेन्द्र की मौत (Youth dies under suspicious circumstances)हो गई है .कहा कि मामले की जांच की जा रही है.इधर डाक्टरों का कहना है कि मृतक के हड्डियां टूटी है और अंदरूनी चोट की भी संभावना है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw