shishu-mandir

Uttarakhand- सड़क हादसे में चालक की मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

हल्द्वानी, 22 अप्रैल 2021- उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी में एक भीषण सड़क हादसे में एक टेंपो चालक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के ​बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के 4 बच्चें है। ​इस हादसे के बाद परिजनों व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार की देर रात हल्द्वानी से लालकुआं की ओर तेज गति से जा रही कार संख्या यूके 04 एइ-4146 तीन पानी गोरापड़ाव के समीप लालकुआं की ओर से आ रहे टेंपो वाहन से टकरा गई।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- मुख्य सचिव भी हुए कोरोना संक्रमित, कैबिनेट की बैठक स्थगित

Uttarakhand- अवैध स्मैक (smack) के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

हादसे में टेंपो चालक यासीन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा से घायल को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां देर रात उपचार के दौरान यासीन ने दम तोड़ दिया। हादसे में कार चालक विक्रम सिंह पुत्र बहादुर सिंह, निवासी मेहरागांव भी घायल हो गया। उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मौत के करीब एक घंटे बाद मृतक की शिनाख्त हो पाई। टेंपो चालक की शिनाख्त मोहम्मद यासीन (44) पुत्र मोहम्मद शाहिद निवासी लाइन नंबर 16, बनभूलपुरा, हल्द्वानी के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। रात को ही परिजन अस्पताल पहुंचे।

मृतक के 4 बच्चे है। इस अनहोनी के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos