अल्मोड़ा- 1 लाख से अधिक कीमत की स्मैक (Smack) के साथ युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 22 अप्रैल 2021- अल्मोड़ा पुलिस ने 1 लाख रुपए से अधिक कीमत की स्मैक (Smack) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

new-modern

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- अवैध स्मैक (smack) के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

आरोप के मुताबिक युवक हरिद्वार से स्मैक (Smack) खरीद कर अल्मोड़ा के युवाओं को बेचने के फिराक में था। पुलिस अब पूरे नेटवर्क को बेनकाब करने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर चुकी है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- 15.60 ग्राम अवैध स्मैक (smack) के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट द्वारा जनपद के युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु नशे के तस्करों कड़ी कार्यवाही किये जाने के निर्देशों के तहत एसओजी टीम द्वारा बुधवार को होटल मैनेजमेंट गेट से बेस तिराहे की ओर मुख्य मार्ग पर एक युवक संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ एवं चैकिंग की गई।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- सड़क हादसे में चालक की मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

जिसके बाद मुकेश बिष्ट उम्र-24 वर्ष निवासी तल्ला खोल्टा गरभनार को 11.35 ग्राम स्मैक (कीमत- 1,13,500 रूपये) एवं इलैक्ट्रानिक तराजू के साथ गिरफ्तार कर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 8/21 एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़े….

Almora- कांग्रेस ने 2 बजे तक बाजार खोलने को बताया सरकार का अव्यवहारिक फैसला, सीएम को ज्ञापन भेज की यह मांग


उक्त सम्बन्ध में उ0नि0 नीरज भाकुनी एसओजी ने बताया कि मुकेश बिष्ट से पूछताछ पर मालूम हुआ कि वह हरिद्वार से स्मैक कम दामों में लाकर अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में था और पकड़ा गया।


पुलिस के मुताबिक पूछताछ में अन्य कई तथ्य सामने आये हैं, अल्मोड़ा में जो भी स्मैक लेते हैं, सप्लाई करते हैं जानकारी जुटाई जा रही है, कुछ प्रकाश में भी आये हैं, अग्रिम कार्यवाही जारी है।

मामले अभियुक्त से 11.35 ग्राम स्मैक बरामद की गई जिसकी अनुमानित कीमत 1,13,500 रूपये आंकी जा रही है। गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक नीरज भाकुनी एसओजी, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी (एसओजी), कांस्टेबल दीपक खनका (एसओजी) शामिल रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw