shishu-mandir

Uttarakhand: दर्दनाक सड़क हादसा- दो किशोरों समेत 3 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तरा न्यूज डेस्क, 15 अप्रैल 2021- Uttarakhand- ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे में एक सड़क हादसे में 2 किशोरों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। इस दुखद घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Almora- होटल की नौकरी छोड़ अपनाया स्वरोजगार, आज लाखों कमा रहे है सल्ट के रविंद्र

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमसारी रुद्रप्रयाग निवासी सूरज लाल (25) पुत्र उद्दिलाल, लक्की (16) पुत्र जयपाल सिंह और अंकित (11) पुत्र सुरेश लाल 12 अप्रैल की रात 11 बजे कार से श्रीनगर के लिए निकले थे। तीनों के श्रीनगर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन तीनों का कोई सुराग नहीं लगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

बड़ी खबर- उत्तराखण्ड (Uttarakhand) में 10 वी बोर्ड की परीक्षायें निरस्त

राजस्व उप निरीक्षक मनोज असवाल के अनुसार अमसारी निवासी जयपाल सिंह ने इन तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस भी ​तीनों की छानबीन में जुटी रही।

बीते बुधवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे ग्राम पंचायत खांकरा के पूर्व प्रधान नरेंद्र ममगाईं ने पुलिस को सूचना दी कि नौगांव के समीप हाईवे से लगभग 250 मीटर नीचे अलकनंदा नदी किनारे एक कार गिरी है। पास में 3 शव पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़े….

Corona in uttarakhand- 24 घंटे में 37 की मौत, 2757 नए मामले

मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरफ ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को खाई से बाहर निकाला। कोतवाल कुंवर सिंह बिष्ट ने बताया कि गुरुवार यानि आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos