shishu-mandir

अल्मोड़ा में जाम के झाम से लॉक हुई यातायात व्यवस्था (Traffic facility)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Traffic facility

अल्मोड़ा, 12 अक्टूबर 2020— अल्मोड़ा में (Traffic facility) अनलॉक डाउन की छूट के बाद सोमवार को यातायात व्यवस्था की लॉक नजर आई। दोपहर बाद माल रोड में ऐसा जाम लगा कि वाहनों को सरकाना मुश्किल सा हो गया। करीब दो घंटे से अधिक समय तक माल रोड में एलआरसाह तिराहे से जाखनदेवी तक सारे वाहन जाम हो गए।

new-modern
gyan-vigyan

Ranikhet news- बेरोजगार अभियर्थियों के लिए अच्छी खबर सेना की खुली भर्ती 15 फरवरी से

Traffic facility

इस दौरान महज पुलिस की सीटियां ही गूंजती रही और परेशान कर्मी गाड़ियों को निकालने में ही जूझते रहे। अल्मोड़ा में इन दिनों माल रोड में अपराह्न दो बजे के बाद से वन वे यातायात का प्रतिबंध समाप्त हो जाता है। इस दौरान वाहनों को दोनो तरफ आवागमन की छूट मिलती है।

saraswati-bal-vidya-niketan

ऐसी स्थिति में मालरोड से गुजरने या मालरोड होते हुए आने वाले वाहन दो तरफा आवागम करते हैं। नियमों की ढील ही यातायात (Traffic facility) को पटरी से उतारने का कारण बनी। रही सही कसर सड़क मार्ग में बन रही नाली के कार्य ने पूरी कर दी। जिस कारण इस मार्ग में अपराह्न 2:30 बजे से 4:30 तक लंबा जाम लग गया।

हल्द्वानी के अंकित ने पास की सीडीएस (CDS EXAM) परीक्षा, आईएमए के लिए हुआ चयन

जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा, दोपहिया हो या चौपहिया दोनों तरफ से आने वाले सारे वाहन जाम में फंस गए। यातायात व्यवस्था (Traffic facility) कैसे पटरी से उतरती है वह इस जाम ने दिखा दिया। घंटो तक यातायात में फंसने के बाद ही लोगों को जाम के झाम से निजात मिली।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/