shishu-mandir

Breaking news- यहां युवक ने फांसी लगाकर दी जान (Suicide), आत्महत्या की घटना की बनाई वीडियो

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

बाजपुर, 19 अप्रैल 2021- वर्तमान दौर में आत्महत्या (Suicide) की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। बाजपुर में भी एक युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या कर ली।

new-modern
gyan-vigyan

लेकिन मौत को गले लगाने (Suicide) से पूर युवक ने अकल्पनीय दुस्साहस का परिचय देते हुए आत्महत्या की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कर ली।

उधमसिंह नगर में एक ऐसी लाइव आत्म हत्या हुई है जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। अपनी जीवन लीला इसलिए समाप्त की (Suicide) क्योंकि उसके मुताबिक उसे अपने नवजात शिशु को नही देखने दिया जा रहा था। उसकी पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गयी थी।

यह भी पढ़े…..

अल्मोड़ा में जिलें के चार इंट्री क्षेत्रों में होगी कोरोना (corona ) जांच, फिर संचालित होंगे कोविड केयर सेंटर- डीएम ने दिए निर्देश

Breaking— फांसी के फंदे में झूलकर युवक ने की खुदकुशी (suicide), परिजनों में कोहराम

17 मिनट की इस वीडियो में उसने अपनी पत्नी को ही अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
बाजपुर क्षेत्र ग्राम महेशपुरा के बिक्रम को क्या पता था कि एक वर्ष पूर्व जिसके साथ जन्मों तक जीने मरने की कसमें खाई थी वही उसके मौत का कारण बन जाएगी।

यह भी पढ़े…..

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग की पहल— लक्षणों वालें मरीजों (Patients with symptoms) की रिर्पोट का नहीं होगा इंतजार, जांच कराते ही उपलब्ध कराई जाएंगी उपचारात्मक दवाइयां

इसका खुलासा उस वक्त हुआ जिस वक्त युवक ने आत्महत्या (Suicide) की लाइव वीडियो बना दी जिसमे युवक ने अपनी पत्नी ज्योति की अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। अब ये वीडियो क्षेत्र में तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दें कि गांव महेशपुरा निवासी विक्रम सिंह उर्फ विक्की (26) पुत्र दिनेश चंद्र ने अपने कमरे में खुद को फांसी का फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर ली। वहीं पहुंचे परिजनों ने फंदे से उतारकर विक्रम को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर शव पीएम के लिये भेज दिया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि विक्रम का विवाह एक वर्ष पूर्व ही हुआ था लेकिन कुछ अनबन होने के चलते उसकी गर्भवती पत्नी अपने मायके चले गई थी। बीते 6 अप्रैल को वह पिता भी बना था लेकिन अनबन के चलते उसको उसके नवजात बच्चे से नहीं मिलने दिया जा रहा था जिससे वह मानसिक अवसाद में आ गया था। 

अब पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली कि गांव महेशपुरा में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। सूचना पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्म हत्या का कारण पति पत्नियों की अनबन बताई जा रही है जैसे ही तहरीर आती है वैसे ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े…..

Corona Vaccination-1 मई से 18 साल से ऊपर उम्र वालों को वैक्सीनेशन का फैसला

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw