suicide
suicide

Breaking— Young man commits suicide by hanging himself in the noose

हल्द्वानी, 28 दिसंबर 2020
नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक युवक ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या (suicide)
कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के इस आत्मघाती कदम उठाने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पूरनपुर हिम्मतपुर बैजनाथ, आनंदपुर निवासी नरेंद्र सिंह पटवाल (37) पुत्र गंगा सिंह ने बीती रात अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।


बताया जा रहा है कि नरेंद्र शराब के नशे की हालत में देर शाम घर पहुंचा। जिसके बाद वह अपने कमरे में चले गया। कमरे का दरवाजा लॉक नहीं किया था। रात करीब 9.40 बजे मृतक की मां ने दरवाजा खोलकर देखा था तो नरेंद्र पंखे से लटका (suicide) हुआ था।

मां की चीख पुकार सुन परिजन व आस पास के ग्रामीण वहां पहुंचे। जिसके बाद नरेंद्र को फंदे से उतारा गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

नरेंद्र की करीब 13 साल पहले शादी हुई थी। उसका एक 10 साल का बेटा व 2 साल की बेटी है। मृतक की पत्नी जानकी देवी अपनी 2 साल की बेटी के साथ पिछले 1 साल से अपने मायके रोहतक, हरियाणा में ही रह रही है।

Big Breaking— घर से पास युवक को मारी गोली, मौ


मृतक
गुड़गांव में नौकरी करता था। वह पिछले एक साल से घर पर ही था। थानाध्यक्ष मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सके है। मामले की जांच की जा रही है।

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/