shishu-mandir

Almora- शिक्षकों व छात्रों की सुरक्षा के लिए सभी शिक्षण संस्थानों को बंद करें सरकार: तिवारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोडा, 19 अप्रैल 2021- Almora- पूर्व संसदीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि लगातार पूरे प्रदेश में फैल रहे कोरोना संक्रमण को मद्देनजर रखते हुए प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी विद्यालयों एवं शिक्षण संस्थानों को तत्काल 15 मई तक के लिए बन्द कर देना चाहिए।

new-modern
gyan-vigyan

मीडिया को दिए एक बयान में तिवारी ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से ये बेहद आवश्यक है कि सभी शिक्षण संस्थानों को शीघ्र बन्द किया जाए। जिससे कोविड—19 संक्रमण को रोकने में मदद मिल सके।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

corona virus in almora: महिला अस्पताल में कोविड जांच कराने आई महिला निकली पॉजिटिव

उन्होंने कहा कि विद्यालयों में बच्चों को कोविड गाइडलाइन का पालन कराना अत्यंत कठिन है, जिससे बच्चों में कोविड संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि बच्चों में संक्रमण का खतरा फैले इससे पहले ही प्रदेश सरकार को सभी शिक्षण संस्थानों को बन्द कर देना चाहिए।

यह भी पढ़े…..

Almora- जिला मिष्ठान्न विक्रेता संघ ने अचानक लगाये कोविड कर्फ्यू पर जताई नाराजगी

उन्होंने कहा कि वर्तमान में जिस तरह से कोविड संक्रमण फैल रहा है उससे बच्चों को अत्यधिक खतरा उत्पन्न हो सकता है।तिवारी ने कहा कि बोर्ड परीक्षाएं वर्तमान में जबकि रद्द, स्थगित की जा चुकी हैं तो ऐसे में विद्यालयों को खोले जाने का कोई औचित्य नहीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है कि तत्काल प्रदेश के सभी सरकारी, गैर-सरकारी, निजी विद्यालयों सहित सभी कॉलेजों और शिक्षण संस्थानों को 15 मई तक तत्काल प्रभाव से बन्द कर देना चाहिए। तिवारी ने कहा कि शिक्षण संस्थानों को बन्द करने में प्रदेश सरकार को अब जरा भी देरी नहीं करनी चाहिए।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos