corona positive

कालाढूंगी से शाकिर हुसैन

रिपोर्ट आये बिना शिक्षिका पहुंच गई स्कूल, निकली corona पॉजिटिव

कालाढूंगी। 2 नवंबर को स्कूल खोले जाने के बाद रानीखेत के एक इंटर कॉलेज के छात्र के कोरोना (corona) पॉजिटिव आने के बाद अब नैनीताल जिले में एक शिक्षिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मामला बैलपड़ाव का है यहां एक शिक्षिका कोरोना रिपोर्ट आये बगैर ही स्कूल पहुंच गई और बाद में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।


विद्यालय खुलते ही विकास खंड कोटाबाग के बैलपड़ाव राजकीय इंटर कॉलेज की एक शिक्षक कोरोना (corona) संक्रमित मिलने से कॉलेज स्टाफ में हड़कंप की स्थिति है। ऐतिहातन स्कूल को फिलहाल 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। शिक्षिका के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सभी शिक्षकों के सैंपल लिए गए हैं। अब सभी की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

यह भी पढ़े

उत्तराखंड: स्कूल खुलने के पहले दिन छात्र निकला corona positive, मचा हड़कंप


जानकारी के अनुसार कोटाबाग विकास खंड के बैलपड़ाव राजकीय इंटर कॉलेज की एक शिक्षिका कोरोना (corona) जांच कराने के बाद रिपोर्ट मिले बिना ही कॉलेज आ गईं थी और जब वह स्कूल में थी तभी उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। रिपोर्ट आने पर उनकी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है। ​शिक्षिका की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद विभागीय अधिकारी स्कूल पहुंचे और मामले की जानकारी लेने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कॉलेज पहुंचकर अन्य शिक्षकों के सैंपल लिए।

अल्मोड़ा: एसएसजे परिसर(ssj campus) के छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र के बीच धक्का—मुक्की, कोतवाली तक पहुंचा मामला


कोटाबाग के खंड शिक्षा अधिकारी भास्करानंद पांडे ने बताया कि जब तक सभी की कोरोना रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक स्कूल को 3 दिन के बंद कर दिया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें