breaking

Almora: Student union president and student of SSJ campus

अल्मोड़ा, 03 अक्टूबर 2020
सोबन सिंह जीना परिसर (ssj campus)
में मंगलवार को छात्र संघ अध्यक्ष व एक छात्र के बीच बीएससी में प्रवेश को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी धक्का—मुक्की भी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोतवाली तक जा पहुंचा।

दरअसल, इन दिनों परिसर में बीएससी की बढ़ी हुई सीटों पर प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। मंगलवार को छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती व बीकॉम द्वितीय सेमेस्टर के छात्र अमित बिष्ट के बीच एडमिशन को लेकर विवाद हो गया। काफी देर तक दोनों के बीच बहस हुई। देखते ही देखते दोनों धक्का—मुक्की में उतर आए।

इसी दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती व उनके समर्थक कोतवाली जा पहुंचे। पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी कोतवाली में बुलवाया।

बेस चौकी प्रभारी सौरभ भारती ने बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र अमित बिष्ट के बीच ए​डमिशन को लेकर विवाद हुआ था और धक्कामुक्की हुई थी। कोतवाली पहुंचने के बाद दोनों पक्षों को सुना गया। जिसके बाद दोनों पक्ष का आपस में समझौता हो गया था। (ssj campus)

इधर परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने बताया कि बीएससी के अलग—अलग ग्रुपों में बढ़ी हुई सीटों पर बीते 2 नवंबर यानि सोमवार से प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती द्वारा प्रवेश को लेकर आपत्ति जताई गई थी। लेकिन परिसर प्रशासन की बैठक के बाद प्रवेश प्रक्रिया सोमवार से शुरू कर दी गई थी।(ssj campus)

छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र के बीच हुए विवाद को लेकर निदेशक प्रो. तिवारी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।