shishu-mandir

बड़ी खबर- कोरोना संक्रमण के कारण उत्तराखंड में स्कूल (School) खोलने को लेकर सरकार में मंथन शुरू, स्कूल खुलेंगे या नहीं पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 09 अप्रैल 2021- कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तराखंड में स्कूलों (School) को लेकर सरकार का मंथन शुरू हो गया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

अमेरिकन कंपनी ने अल्मोड़ा के बीयरशिवा स्कूल (Bearsheba School) में आयोजित किया करियर काउंसिलिंग

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सरकार इस ओर गंभीरता से सोच रही है। यह संभावना भी व्यक्त की जा रही है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार राज्य में स्कूलों (School) को फिर से कुछ समय के लिए बंद कर सकती है।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस को लेकर अंतिम फैसला आज यानि 9 अप्रैल को कैबिनेट की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार शिक्षा विभाग इसके मद्देनजर आज होने वाली कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव लाने जा रहा है।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- गांजा तस्करी मामले में अभियुक्त की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

Uttarakhand- पवनदीप राजन के कोरोना पॉजिटिव (Pawandeep Rajan) होने की खबर झूठी, जानिए उनके पिता ने क्या कहा

इससे पहले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक ले चुके हैं। जानकारी के अनुसार एक तरफ शिक्षा विभाग में आधारभूत सुविधाओं को बेहतर करने के लिए इस समीक्षा बैठक में चिंतन किया गया था तो वहीं कोविड-19 के हालातों को देखते हुए विद्यालय को खोले जाने या उन्हें फिलहाल कुछ समय के लिए बंद रखे जाने जैसी बात पर भी विचार किया गया।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand – सीएम तीरथ (CM teerath singh rawat) ने कांग्रेसी विधायकों से लिया विकास कार्यों का फीडबैक

राज्य में कक्षा 10वीं और 12वीं को छोड़कर बाकी सभी कक्षाओं के लिए विद्यालयों (School) को बंद रखने का कैबिनेट फैसला ले सकती है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw