shishu-mandir

Salt by-election- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जताई चिंता, सोशल मीडिया में सल्ट चुनाव में बाहरी क्षेत्रों से उत्तराखंड मूल के वोटरों को लाए जाने को कोरोना संक्रमण की दृष्टि से बताया चिंताजनक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
harish rawat
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 16 अप्रैल 2021- सल्ट उपचुनाव (Salt by-election) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की चिंता जाहिर की है। अपने सोशल मीडिया में बयान जारी कर कहा कि “विधानसभा उपचुनाव (Salt by-election) से सल्ट क्षेत्र व अल्मोड़ा जनपद में कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Salt by-election- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को सम्बोधित

Salt by-election: यूकेडी समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में की नुकक्ड़ सभाएं

एक पार्टी विशेष एचएम द्वारा दिल्ली, फरीदाबाद और कुछ अन्य स्थानों से उत्तराखंड मूल के लोगों को वोट डालने के लिए लाया जाता है, वो लोग दोनों जगह वोटर होते हैं, चार्टर बसों में लाये जाते हैं।

इस बार जिन क्षेत्रों से ये लोग लाये जा रहे हैं और जो कंपनी ला रही है, वो क्षेत्र इस समय कोरोना संक्रमण से बुरी तरीके से ग्रस्त है। जिला प्रशासन अल्मोड़ा और नैनीताल को संयुक्त रूप से ध्यान देना चाहिये कि ऐसी बसेज बिना जांच के गांव में न पहुंचें।

कम से कम यदि इस तरह की वोटिंग को नहीं रोका जा सकता तो कोरोना टेस्ट के बिना, चार्टर बसेज से आने वाले लोगों को जो सीधे दिल्ली और दूसरे स्थानों से आ रहे हैं, उनकी जांच जरूर करवाई जाय।”

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw