shishu-mandir

Salt by-election- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को सम्बोधित

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

सल्ट, 15 अप्रैल 2021। अल्मोड़ा जनपद के सल्ट में उप चुनाव (Salt by-election) प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने देघाट में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। और दिवंगत विधायक सुरेंद्र जीना के सपनों को पूरा करने को बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Salt by-election: यूकेडी समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में की नुकक्ड़ सभाएं

Salt by-election- नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया मतदाताओं को जागरूक

सल्ट से भाजपा प्रत्याशी महेश जीना के समर्थन में इस जनसभा को प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत समेत सांसद अजय टम्टा, अजय भट्ट आदि इस जनसभा में मौजूद रहे ।

saraswati-bal-vidya-niketan
Salt by-election

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि दुख की घड़ी में हमें उप चुनाव (Salt by-election) कराना पड़ रहा है, हमने स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना के सपनों को पूरा करने के लिए उनके भाई महेश जीना को प्रत्याशी बनाया है।

यह भी पढ़े….

Salt by-election- उक्रांद (UKD) समर्थित प्रत्याशी का प्रचार जारी

उन्होंने सल्ट की जनता से 17 अप्रैल को कमल के फूल का बटन दबाकर महेश जीना को भारी मतों से विजय बनाकर, विधानसभा भेजने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र जीना को के सपनों को पूरा करने के लिए महेश जीना को उम्मीदवार बनाया गया है।


प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सल्ट विधानसभा उपचुनाव (Salt by-election) के प्रचार के अंतिम दिन केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए दिवंगत विधायक सुरेंद्र जीना के सपनों को पूरा करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- लीसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान


सीएम रावत ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर दिवंगत जीना को जानते हैं। वह सरल और सौम्य स्वभाव के धनी थे और कई बार उनके साथ सदन में भी रहे।

सीएम ने कहा कि वह अपनी विधानसभा की प्रत्येक समस्या को बड़ी बेबाकी से सदन में रखते थे। उनके लिए लड़ते थे और उनका निदान भी करते थे। सीएम ने कहा कि सल्ट की जनता महेश जीना को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएं ताकि दिवंगत सुरेंद्र जीना के जो सपने अधूरे रह गए हैं उन्हें पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री के नाते सल्ट के विकास के लिए जो भी संभव हो सकेगा। उसे वह पूरा करेंगे।

यह भी पढ़े….

डराने लगा कोरोना, गुरूवार को 2220 नये केस, 9 लोगों ने तोड़ा दम

कार्यक्रम को भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या, डा. धन सिंह रावत, यशपाल आर्य, सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, अजय भट्ट, पुष्कर धामी समेत तमाम दिग्गजों व पार्टी उम्मीदवार महेश जीना ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़े….

Almora- होटल की नौकरी छोड़ अपनाया स्वरोजगार, आज लाखों कमा रहे है सल्ट के रविंद्र

मौके पर सुरेश भट्ट, प्रतीक जीना, पूरन रजवार, अशोक तिवारी, रामानंद, दिनेश मेहरा, मोहन मेहरा, पान सिंह मावड़ी, महेश नेगी, हिमांशु, ललित लटवाल हृदेश मेहरा, नंदन सिंह, मोहन सिंह, नरेंद्र बिष्ट आदि अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw