shishu-mandir

Salt by-election: यूकेडी समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में की नुकक्ड़ सभाएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मौलेखाल (अल्मोड़ा), 13 अप्रैल 2021- उत्तराखंड क्रांति दल Salt by-election समर्थित प्रत्याशी पान सिंह रावत के समर्थन में उक्रांद नेताओं ने मौलेखाल, शशिखाल, रतखाल में नुक्कड़ सभाएं की वहीं, पान सिंह रावत ने कफल्टा, बिरलगांव पीपना, सकनड़ा आदि गांवों में सघन जनसंपर्क किया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Salt by-election- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को सम्बोधित

salt by-election- भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कैबिनेट मंत्री, भाजपा नेताओं ने किया जनसंपर्क

नुक्कड़ सभाओं में लेखक, विचारक चारू तिवारी ने कहा कि उत्तराखंड के कई नेता जमीन से जुड़े होने का दावा तो करते रहे। साथ ही हमारी जमीन को बाहरी लोगों को बेचते रहे। विकास के नाम पर बिना पानी के नलों की लाइन गांवों में बिछाते रहे। हमारे बुजुर्गों के द्वारा बनाये गये स्कूलों को बंद करते गये और अस्पतालों को निजी हाथों में सौंपते गये।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत यदि कोई आज जमीन से जुड़ा नेता है तो वह पान सिंह रावत है। विकास के लिए अनशन आन्दोलन करने वाला कोई प्रत्याशी है तो वह पनदा हैं।
बंद स्कूलों, आईटीआई को खोलने की बात कोई कर रहा है तो वे पनदा ही है आपके वोट का असली हकदार भी पनदा ही है। उन्होंने आगामी विधानसभा उप चुनाव में जनता से पान सिंह रावत को ही विजयी बनाने की अपील की।

इस दौरान उक्रांद के केन्द्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी, जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला, कैप्टन खीम सिंह नेगी, युवा जिलाध्यक्ष त्रिलोक बिष्ट, उमेश कांडपाल, जय प्रकाश उपाध्याय, केन्द्रीय युवाध्यक्ष देवेन्द्र कंडवाल, जितेन्द्र, नंदन सिंह, प्रेमसिंह,रमेश शर्मा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos