Pithoragarh- हरीश रावत का प्रभाव मोरी से मुनस्यारी तक: महेंद्र

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 6 फरवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

Pithoragarh- राज्यसभा के पूर्व सांसद महेंद्र सिंह माहरा ने कहा कि उत्तराखंड में 2022 के चुनाव की कमान हरीश रावत को सौंपी जानी चाहिए, क्योंकि आराकोट-मोरी से लेकर मुनस्यारी तक राज्य में हर जगह वरिष्ठतम नेता हरीश रावत का प्रभाव है। राज्य में पार्टी कार्यकर्ता व नेता सभी उनको लोकप्रिय तथा प्रभावशाली नेता के तौर पर जानते हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

Pithoragarh Breaking – देवलथल और सुवालेख में आतंक का पर्याय बना गुलदार ढेर

उन्होंने कहा कि जो लोग हरीश रावत के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं, वह गलत है। ऐसे लोग संगठन को कमजोर कर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की जानी चाहिए।


शनिवार को जिला मुख्यालय में महेंद्र सिंह माहरा ने यह बात सिल्थाम स्थित अपने आवास पर आयोजित एक प्रेसवार्ता में कही। लंबा राजनीतिक अनुभव रखने वाले माहरा ने कहा कि इस समय हमें बीजेपी से लड़ना है।

अगर बीजेपी को कोई टक्कर दे सकता है तो वह चेहरा हरीश रावत ही हैं। पूर्व सांसद माहरा ने कहा कि आम जनता में भी रावत की छवि एक दमदार और सुलझे हुए व्यक्ति के रूप में है। ऐसे में चुनाव का चेहरा हरीश रावत को बनाकर राज्य में कांग्रेस उनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में सफलता का परचम लहरा सकती है।

Pithoragarh- पूर्व सीएम रावत ने किया क्लीनिक का उद्घाटन

पार्टी हाईकमान को हरीश रावत के नाम की घोषणा तत्काल करनी चाहिए। वार्ता के अवसर पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी, पूर्व पालिका जगत सिंह खाती, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता भूरे मियां, भुवन जोशी आदि मौजूद थे।

चंपावत, पिथौरागढ़ कहीं से भी लड़ सकता हूं चुनाव: माहरा

महेंद्र सिंह माहरा ने खुद के आगामी विधानसभा लड़ने के सवाल पर कहा कि चंपावत और पिथौरागढ़ जिला उनकी राजनीतिक और सामाजिक सभी तरह की कर्मभूमि रहा है। पार्टी चाहे चंपावत से कहे, लोहाघाट से या फिर पिथौरागढ़ से वह कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, जो पार्टी-संगठन के हित में होगा वह करने के लिए तैयार हैं।

Pithoragarh- ग्रामीणों ने थल-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में लगाया जाम, यह थी वजह

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/