shishu-mandir

Pithoragarh- ग्रामीणों ने थल-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में लगाया जाम, यह थी वजह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। देवलथल तहसील के आगर गांव में गुलदार के हमले में मारी गई महिला के अनाथ हुए चार बच्चों में से किसी एक को रोजगार दिये जाने की मांग को लेकर देवलथल क्षेत्र के ग्रामीणों ने शनिवार को थल-पिथौरागढ़ Pithoragarh मोटर मार्ग बंद कर दिया लोगों ने खतरनाक साबित हो रहे गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की भी मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan

बर्ड फ्लू: पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में 36 सीरम सैंपल एकत्रित


पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुमार के नेतृत्व में देवलथल के विभिन्न ग्राम सभाओं के ग्रामीणों ने मिलकर थल-पिथौरागढ़ Pithoragarh मोटर मार्ग पर रामकोट में चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने वन विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की। लोगों का कहना था कि शासन- प्रशासन ने अब तक पीड़ित परिवार की कोई सुध नहीं ली है, जबकि विगत दिनों गुलदार के हमले में आगर निवासी महिला की मौत के बाद चार बच्चे अब अनाथ हो गए हैं। बच्चों का पिता भी लंबे
समय से लापता है।

saraswati-bal-vidya-niketan

सरकार, ऐसे कैसे परवान चढ़ेगी हर घर नल, हर घर जल योजना, यहां पानी की किल्लत से जूझ रहे ग्रामीण

प्रदर्शनकारियों ने पीड़ित परिवार के बच्चों में से किसी एक को रोजगार देने की मांग उठाई। साथ ही खतरनाक गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की भी मांग की। करीब सुबह 10 बजे से लगे चक्काजाम की खबर सुन वन विभाग के पिथौरागढ़ Pithoragarh रेंज के एसडीओ नवीन चंद्र पंत दोपहर लगभग डेढ़ बजे मौके पर पहुंचे। लोगों ने उनको ज्ञापन सौंपा।

उपनल (UPNL) में उपलब्ध ताजा नौकरियां ऐसे देखें

प्रदर्शनकारियों ने एक सप्ताह के भीतर गुलदार को मारकर पीड़ित परिवार के सदस्य को रोजगार न दिये जाने पर एक सप्ताह बाद बड़े पैमाने पर चक्काजाम करने की चेतावनी दी है। एसडीओ पंत ने मांग उच्चाधिकारियों तक पहुंचाकर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/