shishu-mandir

Pithoragarh- covid डयूटी कर रहे फार्मासिस्ट पर जानलेवा हमला, स्वास्थ्य​कर्मियों ने दी कार्य बहिष्कार की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ Pithoragarh। कोविड डयूटी कर रहे फार्मासिस्ट पर हमले के चलते स्वास्थ्य कर्मचारियों में रोष है और इसके कारण मंगलवार को सीपीसी पिथौरागढ़, जिले के प्रवेश द्वार एंचोली में स्क्रीनिंग टीम तथा होम आइसोलेशन के कार्य प्रभावित रहे।

new-modern
gyan-vigyan

जीबी पंत पर्यावरण संस्थान के राष्ट्रीय हिमालयी अध्ययन मिशन (National Himalayan Studies Mission) में शोधार्थी सम्मेलन शुरु

वहीं डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन पिथौरागढ़ ने मामले में जल्द कार्रवाई न होने पर जिले भर में कोविड-19 डयूटी कर रहे फार्मासिस्ट पर और अन्य चिकित्सकीय कार्यों के बहिष्कार की चेतावनी दी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Covid-19: पिथौरागढ़ में दूसरे दिन 160 लोगों को लगा टीका


कोविड कर्मचारी फार्मासिस्ट जीवन सिंह खड़ायत पिथौरागढ़ कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि विगत 26 अक्टूबर को सीपीसी पिथौरागढ़ में कोविड ड्यूटी करने के बाद शाम को वह अपने घर भुरमुड़ी जा रहे थे।

इस दौरान शाम करीब 6 बजे जब वह चंडाक क्षेत्र में एक दुकान से सामान खरीद रहे थे तो एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ में अपना मेडिकल करवाकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Pithoragarh— प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार का पुतला फूंका


मंगलवार को उन्होंने मामले से नोडल अधिकारी को अवगत कराया और अग्रिम कार्यवाही के लिए सीएमओ को पत्र लिखा। इस घटना के चलते मंगलवार को सीपीसी, स्क्रीनिंग टीम और होम आइसोलेशन का कामकाज प्रभावित रहा
एसोसिएशन ने प्रकरण पर तुरंत कार्रवाई न किए जाने पर जिले भर में कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। खबर लिखे जाने तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़े

pithoragarh- सीएम स्वरोजगार योजना में 28 आवेदन सरलीकृत

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Pithoragarh- ग्रामीणों ने थल-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में लगाया जाम, यह थी वजह