nabalig chatra se rape ka aaropi arrested

खटीमा (उधम सिंह नगर), 01 दिसंबर- गुरु-शिष्य परंपरा को तार-तार (rape) करने वाला आरोपी शिक्षक पुलिस गिरफ्त में आ गया है|

rape

आरोप के अनसार खटीमा के झनकईया थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में व्यायाम शिक्षक रहा शिक्षक एक नाबालिग छात्रा को डरा धमका कर पिछले एक साल से छात्रा से दुराचार कर रहा था।

अब परिजनों की शिकायत पर झनकईया थाना पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 376 व पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।(rape)

संचार की नवीनतम प्रणाली ‘क्विक डिप्लोएबल एंटिना’ हुई उत्तराखंड (uttarakhand) में प्रारंभ


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खटीमा के नौसर गांव का निवासी आरोपी व्यायाम शिक्षक पंकज प्रजापति एक नाबालिग छात्रा को डरा धमका कर छात्रा के साथ दुराचार कर रहा था। (rape)


परेशान छात्रा ने आखिरकार शिक्षक की काली करतूत अपने परिजनों को बता दी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा झनकईया थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

परिजनों की शिकायत के अनुसार उनकी बेटी जब कक्षा 10 में पड़ती थी तो आरोपी शिक्षक ने खेल के बहाने इधर उधर ले जाकर बेटी के आपत्तिजनक फोटो वीडियो बना लिए।

उपलब्धि :- उत्तराखंड का पहला योग एवं वैदिक शोध संस्थान बना अल्मोड़ा का योगनिलयम (yognilyam)

जिन्हें वायरल करने की धमकी दे वह लगातार पिछले एक साल से उनकी बेटी से दुराचार(rape) की वारदात को अंजाम दे रहा है। साथ ही अब वह बेटी सहित पूरे परिवार को मारने की भी धमकी भी दे रहा है। (rape)

पीड़िता के पिता की शिकायत पर झनकईया थाने में पुलिस ने उक्त आरोपी शिक्षक पंकज प्रजापति के खिलाफ धारा 376 , 452, 506 व पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। (rape)


पुलिस के अनुसार नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस द्वारा आरोपी व्यायाम शिक्षक के खिलाफ जहां मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही इस प्रकरण में एक्शन लेते हुए आरोपी शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। (rape)

http://उत्तरा न्यूज के ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें

इसे भी पढ़ें

उत्तराखंड— यहां विवाह समारोह में शामिल होने आई किशोरी (kishori) प्रेमी के साथ हुई फरार