ssj campus

NET EXAM- ssj ki yog vibhag ki chatrao ka shandar pradarshan

अल्मोड़ा, 01 दिसंबर 2020
योग विभाग एसएसजे परिसर की छात्राओं द्वारा इस वर्ष भी शानदार प्रदर्शन किया है। परिसर की 3 छात्राओं में एक छात्रा ने तीसरी बार तथा दो छात्राओं ने लगातार दूसरी बार नेट परीक्षा (NET EXAM) उत्तीर्ण की है।

जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन होने पर दौलाघट की अंजलि ने बटोरी बधाई (Congratulations)

योग विभागाध्यक्ष डा. नवीन भट्ट ने बताया कि योग विभाग की छात्राओं का विगत वर्षों की भांति यूजीसी नेट की परीक्षा (NET EXAM) में उम्दा प्रदर्शन कर खुद व विभाग का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर लोगों ने उन्हें बधाइयाँ दी है।

नेट परीक्षा (NET EXAM)- एसएसजे की योग विभाग की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, मोनिका ने तीसरी बार उत्तीर्ण की परीक्षा

उन्होंने बताया कि एसएसजे परिसर के योग विभाग में छात्र-छात्राओं को निशुल्क यूजीसी नेट/जेआरएफ (NET EXAM) की कोचिंग भी दी जा रही है।जिसमें यूजीसी नेट द्वारा आयोजित योग की परीक्षा में हर वर्ष योग के छात्र-छात्राओं द्वारा बेहतर प्रदर्शन किया जाता है।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष आयोजित नेट योग की परीक्षा (NET EXAM) में भी दीपिका अधिकारी, दिया रावत( द्वारा लगातार दो बार),मोनिका भैसोड़ा( द्वारा तीसरी बार नेट) की परीक्षा उत्तीर्ण की है। योग विभाग की इन छात्राओं की उपलब्धि पर कुलपति प्रो एन एस भंडारी, कुलसचिव डॉ विपिन जोशी, निदेशक प्रो. नीरज तिवारी, योग विभागाध्यक्ष डॉ. नवीन भट्ट, नेट जेआरएफ सेल के संयोजक विश्वजीत वर्मा, दीपक कुमार, लल्लन सिंह, चन्दन लटवाल आदि ने बधाइयाँ देने के साथ ही शुभकामनाएं प्रेषित की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें