shishu-mandir

Almora- व्यापारियों को शाम 5 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति मिले- अनीता रावत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 22 अप्रैल 2021- अल्मोड़ा (Almora) नगर व्यापार मंडल की महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत ने सरकार से merchants को शाम 5 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति देने की मांग करते हुए अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग उठाई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- मुख्य सचिव भी हुए कोरोना संक्रमित, कैबिनेट की बैठक स्थगित

Almora- लोक साहित्य व लोकभाषा के क्षेत्र में डॉ. बिष्ट का योगदान अविस्मरणीय: बिष्ट

जारी एक बयान में नगर व्यापार मंडल महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा दो बजे तक बाजार खोलने का जो निर्णय लिया है वह व्यापारियों (merchants) के हितों के लिए उचित नहीं है ।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि व्यापारी को अपना प्रतिष्ठान खोलने में आधे से एक घंटा लग जाता है इसी तरह बढ़ाने में भी समय लगता है और आम जनता को भी इससे काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है सरकार को व्यापारी हितों का ध्यान रख़ना चाहिए था।

लेकिन सरकार द्वारा कोई भी ध्यान नहीं रखा गया ना ही सरकार ने व्यापारियों (merchants) को कोविड के समय में किसी भी प्रकार की सुविधा मुहैया कराई जब कि एक व्यापारी के ऊपर दुकान का किराया, बिजली बिल, स्टॉफ की सेलेरी और भी कई तरह के खर्चे होते है जिस पर सरकार का बिल्कुल ध्यान नहीं है जब की व्यापारी समाज के हर कार्य क्षेत्र में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है।

यह भी पढ़े….

Almora- एसएसजे परिसर (ssj campus) के सभी विभागों व कार्यालयों को किया गया सैनेटाइज

व्यापारी वर्ग पिछले एक साल से कितने परेशानी में है क्या सरकार की कोई भी जिम्मेदारी नहीं बनती है व्यापारीयों (merchants) के बारे में सोचने की एक और शराब की दुकानें पुरे समय के लिए खुल रही है वही छोटा व्यापारी मारा जा रहा है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos