shishu-mandir

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां महिला के साथ हुआ गैंगरेप, कब्रिस्तान में ले जाकर किया गया दुष्कर्म

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी देहरादून में भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही है जो बेहद ही शर्मनाक है। ऐसी ही खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से और सामने आई है जो बेहद ही हैरान करने वाली है। देहरादून में 3 मनचलों के द्वारा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

Alert : फोन पर बात करते हुए कॉल ना मर्ज, उड़ जाएगा बैंक अकाउंट का सारा पैसा, सरकार ने जारी किया अलर्ट

saraswati-bal-vidya-niketan

दिनांक 13 जनवरी 21 को आवेदिका काल्पनिक नाम मेहनाज द्वारा थाने पर आकर एक प्रार्थना पत्र बाबत दिनांक 12 जनवरी 22 को समय 5:30 बजे जब वह अपनी स्कूटी पर पेट्रोल डलवाकर वापस घर आ रही थी थोड़ी दूरी पर ही स्कूटी खराब होने के कारण खड़ी थी। थोड़ी देर बाद एक कार जिसमें 3 व्यक्ति सवार थे द्वारा लिफ्ट दी गई जो मुझे जबरदस्ती बरोटीवाला के कब्रिस्तान लेकर गए एवं मुझे उसी कब्रिस्तान में रखा और अगले दिन बरोटीवाला में अनिल द्वारा मेरे साथ बलात्कार किया बड़ी मुश्किल से में अपनी जान बचा कर वहां से भाग आयी।

भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या, 6 महीने से बहन की हत्या के लिए देख रहा था crime patrol serial

इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष थाना सहसपुर उच्च अधिकारीगणों को घटना से अवगत कराकर आवेदिका / पीड़ित की तहरीर पर अंतर्गत धारा 323/ 363/ 376 आईपीसी पंजीकृत किया गया विवेचना प्रचलित है शीघ्र ही अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी की जाएगी ।

 नाम पता अभियुक्त गण

(1) अनिल निवासी बरोटीवाला

(2) नूर हसन निवासी छरबा

(3) एक अन्य व्यक्ति नाम पता ज्ञात